विक्रांत मैसी ने मुखर्जी नगर में मचाई धूम, फिल्म 12वीं फेल का किया प्रमोशन

12th fail: मुखर्जी नगर में 12वीं फेल टीम ने एक बार फिर दर्ज कराई अपनी मौजूदगी. दिल जीतते हुए किया फिल्म का जमकर प्रमोशन किया. इस दौरान विक्रांत को देख फैंस बेहद खुश नजर आए.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 23, 2023, 03:31 PM IST
  • 12वीं फेल का चला जादू
  • टीम जमकर कर रही फिल्म का प्रमोशन
विक्रांत मैसी ने मुखर्जी नगर में मचाई धूम, फिल्म 12वीं फेल का किया प्रमोशन

नई दिल्ली: 12th fail: विधु विनोद चोपड़ा की "12वीं फेल" के दमदार कास्ट विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, अंशुमान और अनंत जोशी ने अपनी मच अवेटेड रिलीज को प्रमोट करने के लिए दिल्ली के मुखर्जी नगर में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

बता दें कि फिल्म की ज्यादातर अहम हिस्सों की शूटिंग को मुखर्जी नगर के रियल लाइफ लोकेशन में फिल्माया गया है और अब फिल्म की कास्ट अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए उन गलियों का फिर से दौरा किया. जहां उन्होंने इसे शूट किया था. इस दौरान कास्ट के साथ 90 बेहद उत्साही छात्र भी शामिल हुए, जिन्होंने मुखर्जी नगर को अपना कैनवास बनाया और उसे Restart के रंग में दिया.

मुखर्जी नगर की सड़कें चमकीले रंगों और Restart के नारे से रोशन हो उठी. भीड़ ने रैली निकाली और जल्द रिलीज होने वाली फिल्म का एंथम सॉन्ग "रीस्टार्ट" को गाया. इतना ही नहीं छात्रों ने Restart पर एक नुक्कड़ नाटक भी प्रस्तुत किया.

सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी के एंट्री एग्जाम देते हैं.  लेकिन साथ ही, यह उस एक एग्जाम से आगे निकल जाता है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है.  विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- 6 साल बड़े एक्टर से की शादी, अब तलाक के बाद 11 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं MALAIKA ARORA

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़