'सुपर डीलक्स' की जगह 'गली बॉय' के ऑस्कर में जाने से निराश थे Vijay Sethupathi, सालों बाद किया बड़ा खुलासा

Vijay Sethupathi on Gully Boy: साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति इन दिनों अपनी नई फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को लेकर चर्चा मैं बने हुए हैं. फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया था और हर कोई फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी फिल्म 'सुपर डीलक्स' को लेकर बड़ा खुलासा किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2024, 04:14 PM IST
    • ऑस्कर में ‘गली बॉय’ को भेजने से दुखी थे विजय सेतुपति
    • पोलटिक्स के चलते एक्टर की फिल्म को नहीं मिल पाया चांस?
'सुपर डीलक्स' की जगह 'गली बॉय' के ऑस्कर में जाने से निराश थे Vijay Sethupathi, सालों बाद किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: Vijay Sethupathi on Gully Boy: तमिल फिल्‍मों के पॉपुलर एक्‍टर विजय सेतुपति इन दिनों अपनी पैन इंडिया रिलीज 'मैरी क्रिसमस' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.  श्रीराम राघवन के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है. विजय ने अपनी शानदार एक्टिंग के दमपर अपनी अलग पहचान बनाई है. एक्टर को हर तरह के किरदार में एक्टिंग करते देखा गया है. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में व‍िजय सेतुपति ने रणवीर सिंह की 'गली बॉय' को भारत की ओर से ऑक्‍सर में भेजे जाने पर कई बातों का खुलासा किया. एक्‍टर ने कहा कि जब 'गली बॉय' के ऑस्कर में जाने की खबर आई थी तब उनका दिल बुरी तरह टूट गया था. 

'सुपर डीलक्स' के लिए मिली थी तारीफें 

दरअसल, 2019 में विजय सेतुपति की तमिल फिल्म 'सुपर डीलक्स' भी रिलीज हुई थी. इस फिल्‍म में चार अलग-अलग कहानियां हैं, जिनमें से एक में विजय सेतुपति ने शिल्पा नाम के एक किन्‍नर का किरदार निभाया है. इसके लिए एक्‍टर को खूब तारीफ मिली थी. ओटीटी प्‍लेटफॉर्म नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज के बाद यह फिल्‍म खूब चर्चा में आ गई थी. विजय के साथ उनके फैंस को भी उम्‍मीद थी कि देश की तरफ से ऑस्कर के लिए 'सुपर डीलक्‍स' को बेस्‍ट फॉरेन लैंग्‍वेज फिल्‍म कैटेगरी में नॉमिनेशन मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था. 

गली बॉय के ऑस्कर में जाने से निराश थे एक्टर 

मीडिया से बातचीत के दौरान विजय सेतुपति ने कहा, 'यह मेरे और सुपर डीलक्स की टीम के लिए दिल तोड़ने वाला था. मैं टूट गया था, लेकिन यह राजनीति है.  हम जानते हैं कि कुछ तो हुआ.  ऐसा इसलिए नहीं कि मैं उस फिल्म में था, बल्‍क‍ि अगर मैं उस फिल्म में नहीं भी होता तो भी मैं चाहता कि वह फिल्म वहां जाए. लेकिन बीच में कुछ हुआ और मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता, क्‍योंकि यह अनावश्यक है और अब इसका कोई मतलब नहीं है.'

'सुपर डीलक्स' में फीमेल बने थे विजय सेतुपति

'सुपर डीलक्‍स' फिल्‍म का डायरेक्शन त्यागराजन कुमारराजा  ने किया था. फिल्‍म में विजय सेतुपति के अलावा, फहाद फाज‍िल, सामंथा रूथ प्रभु, राम्या कृष्णन, मिर्नालिनी रवि जैसे कलाकार शामिल थे. फिल्‍म की जिस कहानी में विजय हैं, उसका टाइटल 'शिल्पा की कहानी' था, इस कहानी की शुरुआत एक बच्‍चे और उसकी मां से होती है. बच्‍चे का पिता लंबे अरसे से घर से दूर होते हैं. कई साल के इंतजार के बाद वह घर लौटता है, लेकिन तब सब दंग रह जाते हैं, जब पाते हैं कि वह मर्द अब औरत बन चुका है. उसने किन्‍नर बनने के लिए सर्जरी करवा ली है. फिल्‍म में विजय के अलावा उनके बेटे रसुकुट्टी के किरदार के लिए बाल कलाकार अश्वंत अशोक कुमार को खूब तारीफ मिली थी. इस फिल्‍म के लिए विजय ने बेस्‍ट सर्पोटिंग एक्‍टर का नेशनल अवॉर्ड भी जीता था.

इसे भी पढ़ें- Isha Koppikar Divorce: शादी के 14 सालों बाद ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का हुआ तलाक, एक्स हस्बैंड ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़