'लाइगर' के बॉयकॉट ट्रेंड के बीच विजय देवरकोंडा का दावा, बोले- 'मैं गारंटी देता हूं, फिल्म धमाल मचा देगी'

विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. 'लाइगर' की रिलीज के लिए उलटी गिनती के साथ, अभिनेता विजय देवरकोंडा को पूरा भरोसा है कि उनकी पहली फिल्म 25 अगस्त को दर्शकों को बेहद पसंद आएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 04:45 PM IST
  • 'लाइगर' को लेकर चर्चा में हैं विजय देवरकोंडा
  • फिल्म रिलीज से पहले अभिनेता ने कही ये बात
'लाइगर' के बॉयकॉट ट्रेंड के बीच विजय देवरकोंडा का दावा, बोले- 'मैं गारंटी देता हूं, फिल्म धमाल मचा देगी'

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में उन्हें एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा. इस फिल्म के जरिए वह जहां एक ओर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ अनन्या पांडे साउथ फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं. 

'लाइगर' को लेकर चर्चा में हैं विजय देवरकोंडा

स्टार्स की यह पैन इंडिया फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. अनन्या और विजय जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉयकॉट की भी मांग उठ रही है. हालांकि 'लाइगर' की रिलीज के लिए उलटी गिनती के साथ, अभिनेता विजय देवरकोंडा को पूरा भरोसा है कि उनकी पहली फिल्म 25 अगस्त को दर्शकों की बेहद पसंद आएगी.

विजय देवरकोंडा ने कही ये बात

रिलीज से पहले फिल्म कास्ट प्रमोशन के लिए देशभर का दौरा कर रही है. इसी बीच शनिवार को फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट के लिए चीम गुंटूर पहुंची. इस दौरान
विजय देवरकोंडा ने कहा, 'मैं पिछले बीस दिनों से प्रति दिन एक शहर का दौरा कर रहा हूं. मेरी तबीयत खराब है, लेकिन मैं अभी भी आपके प्यार के कारण यहां आना चाहता था'.

वह आगे कहते हैं, 'लाइगर' का प्रमोशन मेरी जीवन भर की यादें हैं. आपके लिए ऐसी कई यादें बनाने के लिए 'लाइगर' मेरा पहला कदम होगा. मैं आपको गारंटी देता हूं, फिल्म धमाल मचा देगी. बस आप मेरे लिए एक काम करना. 25 अगस्त को गुंटूर में धमाका मचा देना. 25 अगस्त को वाट लगा देंगे'.

अनन्या और राम्या कृष्णा ने काफी मेहनत की है

विजय न कहा कि, 'यह भीड़ मुझे ऐसा महसूस कराती है कि यह 'लाइगर' की सफलता का जश्न है. यह फिल्म से पहले प्रचार की तरह नहीं दिखता है. अगर आप में से हर एक टिकट खरीदता है, तो फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी. अनन्या और राम्या कृष्णा ने फिल्म में धमाल मचा दिया है'.

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

'लाइगर' की बात करें तो इस फिल्म में विजय और अनन्या के साथ राम्या कृष्णन भी नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं- जिया खान के सुसाइड केस में नया खुलासा, सुरज पंचोली की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़