रश्मिका मंदाना नहीं ये एक्ट्रेस करती हैं विजय देवरकोंडा के दिल पर राज, ट्वीट कर किया प्यार का इजहार

Vijay Deverakonda: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों अपने और रश्मिका मंदाना के अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि स्टार्स ने अभी तक रिश्ते को कबूल नहीं किया है. वहीं इस बीच एक्टर ने ट्वीट कर बताया है कि वह किस एक्ट्रेस को प्यार करते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 06:53 PM IST
  • विजय देवरकोंडा ने खोला अपने प्यार का राज
  • रश्मिका मंदाना नहीं ये एक्ट्रेस करती हैं दिल
 रश्मिका मंदाना नहीं ये एक्ट्रेस करती हैं विजय देवरकोंडा के दिल पर राज, ट्वीट कर किया प्यार का इजहार

नई दिल्ली: Vijay Deverakonda: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन उनका बॉलीवुड डेब्यू कुछ खास नहीं रहा है. पिछले काफी समय से विजय का नाम साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों ही साउथ इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स हैं. बता दें कि विजय और रश्मिका दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है. इस बीच विजय ने ट्वीट कर सबको हैरान कर दिया है. इस ट्वीट में उन्होंने सामंथा रुथ प्रभु को अपना प्यार बताया है. वह कॉलेज के दौरान से उनकी फिल्म देखते हुए आ रहा है. 

विजय ने किया ट्वीट 

विजय देवरकोंडा ने एक्ट्रेस की फिल्म यशोदा का ट्रेलर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- उनसे प्यार जब से हैं जब वह कॉलेज में थे, उस दौरान उन्होंने उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर देखी थी. आज मैं में उनकी हर चीज की प्रशंसा करता हूं. वह बहुत प्यारी हैं. आप सभी के साथ शेयर करते हुए खुशी हो रही है.  सामंथा की अपकमिंग फिल्म यशोदा 11 नवंबर 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. 
 
सामंथा के संग बड़े पर्दे पर आएंगे नजर 
सामंथा रुथ के साथ विजय जल्द ही सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. सामंथा और विजय कॉमेडी फिल्म खुशी में एक साथ नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग की कश्मीर में हुई है. फिल्म खुसी 23 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. 

इस दिन रिलीज होगी यशोदा
सामंथा रुथ प्रभु सस्पेंस से भरपूर फिल्म 11 नवंबर 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी समेत 5 भाषा में रिलीज किया जाएगा. यह एक पैन इंडिया फिल्म है. इस फिल्म का डायरेक्शन हरि हरिश ने किया है.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा के टूटे दिल होंगे एक, आरोही को लगेगा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़