Liger BO Collection Day 3: तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी 'लाइगर', शनिवार को कमाए सिर्फ इतने करोड़

विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी, लेकिन इस फिल्म ने मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 08:01 PM IST
  • बॉक्स ऑफिस पर 'लाइगर' की हालत खराब
  • फिल्म ने अब तक कमाए कुल इतने करोड़
Liger BO Collection Day 3: तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी 'लाइगर', शनिवार को कमाए सिर्फ इतने करोड़

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी, लेकिन इस फिल्म ने मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. लाइगर की रिलीज से पहले दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था.

फिल्म ने शनिवार को कमाए इतने करोड़ रुपये

पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बेशक ओपनिंग बंपर की थी, लेकिन दूसरे दिन ही दर्शकों ने इस फिल्म को नकार दिया. वहीं, अब तीसरे दिन यानी शनिवार को 'लाइगर' की कमाई में गिरावट देखी गई है. शनिवार को विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' ने 6.95 करोड़ का कलेक्शन किया है. 'लाइगर' का यह पहला वीकएंड है. लाइगर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के तीसरे दिन ही ठंडी पड़ती हुई नजर आ रही है. 

बॉक्स ऑफिस पर बुरी पिटी 'लाइगर'

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म 'लाइगर' को हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू भाषा में देश भर के लगभग 2,500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, लेकिन फिल्म की ज्यादातर कमाई सिर्फ तेगुलू भाषा में हुई. बाकी सब जगह दर्शकों ने 'लाइगर' को नकार दिया.

फिल्म में ये सितारे नजर आ रहे हैं

फिलहाल फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होगा, ये तो सिर्फ वक्त ही बताएगा. 'लाइगर' के जरिए विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे ने अहम भुमिकाएं निभाई हैं. 

ये भी पढे़ं- पहले नहीं देखा होगा 'अनुपमा' की बहू का इतना बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़