रिलीज से पहले ही विजय देवरकोंडा की फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड, आमिर-सलमान भी रह गए पीछे

एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसे फैंस का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 02:05 PM IST
  • लाइगर ने रिलीज से पहले मचाया धमाल
  • 24 घंटे में ट्रेलर को मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज
रिलीज से पहले ही विजय देवरकोंडा की फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड, आमिर-सलमान भी रह गए पीछे

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) ने बॉलीवुड में अभी पूरी तरह से कदम भी नहीं रखा है, और अभी से धमाल मचाना शुरू कर दिया है. उनकी आने वाली फिल्म (Liger) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है. फिल्म का ट्रेलर हाल मे ही रिलीज किया गया है, और इस मौके पर एक इवेंट का आयोजन भी किया गया था. इवेंट फिल्म की पूरी टीम नजर आई थी. वहीं अब फिल्म के नाम एक और रिकॉर्ड हो गया है. रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने आमिर खान से लेकर सलमान की फिल्मों को भी पीछे छोड़ अपने नाम एक नया रिकॉर्ड कर लिया है. 

ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड

कल यानी 21 जुलाई को रिलीज हुए 'लाइगर' के ट्रेलर को 24 घंटों में पांच करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं. यदि ट्रेलर के हिंदी और तेलुगू वर्जन की बात करें तो विजय देवरकोंडा की फिल्म के हिंदी ट्रेलर को 24 घंटें में 3 करोड़ और तेलगू को 1.6 करोड़ व्यूज मिले हैं.

वहीं तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हुए ट्रेलर को 0.37 करोड़ लोगों ने देखा है. वहीं लाइक्स की बात करें तो 24 घंटों में ट्रेलर को 1.27 मिलियन लोगों ने पसंद किया है.

आमिर-सलमान भी रह गए पीछे

विजय की फिल्म के ट्रेलर ने आमिर खान और सलमान की फिल्म को भी पछाड़ दिया है. आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर को 24 घंटो में 4.6 करोड़ व्यूज मिले थे. वहीं सलमान खान की 'सुल्तान' के ट्रेलर को 4.7 करोड़ व्यूज मिले थे. इस लिहाज से देखा जाए तो साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की पहली हिंदी फिल्म ने आते ही सलमान और आमिर खान की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

'केजीएफ-2' और 'राधे-श्याम' से रह गई पीछे

रिपोर्ट के अनुसार लाइगर का ट्रेलर 'केजीएफ चैप्टर 2' के ट्रेलर और 'आरआरआर' के ट्रेलर का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाया है. यश की फिल्म के ट्रेलर को सभी भाषाओं में 105 मिलियन व्यूज मिले थे, और यह 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला भारतीय ट्रेलर बना हुआ है. वहीं 24 घंटों में 57 मिलियन व्यूज के साथ प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' दूसरे स्थान पर है. जब कि जूनियर एनटीआर और राम चरण की 'आरआरआर' 51 मिलियन व्यूज मिले थे.

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन के चश्मे में ऐसा क्या दिखा? लोग करने लगे बुरी तरह ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़