VIDEO: विद्युत जामवाल ने फैन के लिए खतरे में डाली अपनी जान, ऐसा अंदाज देख दिल हार बैठे लोग

विद्युत जामवाल के स्टंट्स का कौन दीवाना नहीं हैं. उनके फैंस आज दुनियाभर में हैं. इस बार विद्युत ने कुछ ऐसा किया है कि उन्हें देखकर कह सकते हैं कि वह फिल्मों के ही नहीं, बल्कि असल जिंदगी की भी हीरो हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2022, 09:10 PM IST
  • विद्युत जामवाल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा
  • फैन के लिए विद्युत के प्यार ने सभी का दिल जीत लिया
VIDEO: विद्युत जामवाल ने फैन के लिए खतरे में डाली अपनी जान, ऐसा अंदाज देख दिल हार बैठे लोग

नई दिल्ली: विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक माना जाता है. उन्होंने अपने जबरदस्त स्टंट्स से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आम से लेकर खास तक हर कोई उनके एक्शन की तारीफें करने के लिए मजबूर हो जाता है. वैसे, लोग विद्युत से जितने प्यार करते हैं, उतना ही प्यार एक्टर भी अपने फैंस को करते हैं. कई बार उनका प्यार कैमरे में भी कैद हो चुका है.

Vidyut Jammwal ने फैन के लिए किया ये काम

अब फिर से विद्युत ने अपने एक फैन के लिए कुछ ऐसा किया है, इसे देखने के बाद आपको भी उनसे जरूर प्यार हो जाएगा. दरअसल, हाल ही में विद्युत के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट हुआ है. इसमें वह अपनी बालकनी में खड़े हुए दिख रहे हैं. यहां वह अपनी बिल्डिंग में काम कर रहे एक मजदूर से बात करते हुए दिख रहे हैं, जिससे बात करने के बाद उन्हें पता चला कि वह मजदूर उनका फैन है.

मजदूर से बात करते दिखे विद्यूत

वीडियो में शख्स विद्युत से कह रहा है, 'आपका एक्शन पसंद हैं. काफी फिल्में देखी हैं.' इसके बाद विद्युत उनसे पूछता हैं, 'एक्शन में क्या-क्या देखा आपने?' जवाब में शख्स ने कहास ‘सब, जो कुछ भी आप करते हो.’ विद्युत कहते हैं. ‘आपके जैसा स्टंट कोई नहीं करता फिल्मों में. फोन कहां आपका? अपनी और मेरी फोटो ले पाएंगे आप?’ बस इतना बोलते ही विद्युत अपनी बालकनी से अंडर कंस्ट्रक्शन वाले एरिया में कूद जाते हैं.

लोहे की रोड पर बैठकर क्लिक कराई फोटो

विद्युत के साथ खड़े एक दोस्त से उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें ऐसा करने से मना भी किया, लेकिन एक्टर ने उनकी बात नहीं मानी और वह लोहे की रोड से होते हुए अपने फैन के पास पहुंच जाते हैं.

इसके बाद अपने फैन से हाथ मिलाते हैं और हाथ भी चूमते हैं. अब फैन के लिए उनका ये प्यार सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है. लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया है.

पहले भी फैन के लिए ये काम कर चुके हैं विद्युत

गौरतलब है कि कुछ समय पहले की ही बात है जब विद्युत जामवाल अपनी एक फैन को अपनी लग्जरी कार में बैठाकर ड्राइव पर ले गए थे. इसका भी एक वीडियो सामने आया था, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था.

ये भी पढ़ें- क्या अंकिता लोखंडे बनने वाली हैं मां? पति विक्की जैन ने दे दिया ऐसा हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़