Vidyut Jammwal: हिरासत में लिए गए विद्युत जामवाल? खतरनाक स्टंट्स करना पड़ गया भारी!

विद्युत अपनी अगली फिल्म 'क्रैक' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस बार भी उन्हें जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा जा रहा है. इसी बीच अब खबर आ रही हैं कि विद्युत को खतरनाक स्टंट्स करने के लिए रेलवे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 10, 2024, 11:39 PM IST
    • क्या हिरासत में लिए गए विद्युत?
    • वायरल फोटो ने बढ़ाई उत्सुकता
Vidyut Jammwal: हिरासत में लिए गए विद्युत जामवाल? खतरनाक स्टंट्स करना पड़ गया भारी!

नई दिल्ली: एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपनी बेहतरीन अदाकारी से ज्यादा खतरनाक स्टंट्स की वजह से दुनियाभर में मशहूर हैं. अपनी हर फिल्म में एक्टर खुद ही सारे स्टंट्स करते हैं. ऐसे में आज पूरी दुनिया के लोग विद्युत के एक्शन की सराहना करते नहीं थकते. हालांकि, इस बार एक्टर अपने इस खतरनाक स्टंट्स की वजह से ही मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं. खबर है कि इसके चलते एक्टर को कथित तौर पर रेलवे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

पुलिस स्टेशन से वायरल हुई विद्युत की फिल्म

विद्युत जामवाल की एक फोटो भी इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह पुलिस स्टेशन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो  RPF ऑफिस बांद्रा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर स्थित है, जहां से विद्युत की ये फोटो सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक्टर को कथित तौर पर जोखिम भरे स्टंट करने के चलते हिरासत में लिया गया था.

आरोप की नहीं हुई पुष्टि

हालांकि, विद्युत की ये फोटो उनकी किसी फिल्म का हिस्सा या रियल है, फिलहाल इस पर कुछ भी कह पाना मुश्किल हैं, क्योंकि अब तक विद्युत पर लगे आरोप को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है. वहीं, उनके चाहने वाले इस फोटो को देखकर थोड़े चिंता में जरूर आ गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी विद्युत

दूसरी ओर विद्युत के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'क्रैक' रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में विद्युत के साथ नोरा फतेही, एमी जैक्सन और अर्जुन रामपाल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा विद्युत को 'शेर सिंह राणा' टाइटल से बनने वाली फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब से बहस करेगी सवि, रीवा देगी भोसले कॉलेज से इस्तीफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़