'हार नहीं मानूंगा', विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' का नया पोस्टर आया सामने

12th Fail: विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने विक्रांत मैसी स्टारर '12वीं फेल' का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है. पोस्टर में विक्रांत का सादगी भरा लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 9, 2023, 03:50 PM IST
  • '12वीं फेल' पोस्टर रिलीज
  • विक्रांत मैसी का लुक देख एक्साइटेड हुए फैंस
'हार नहीं मानूंगा', विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' का नया पोस्टर आया सामने

नई दिल्ली:12th Fail: विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल को लेकर उत्साह दर्शकों के बीच हर बीतते समय के साथ बढ़ते जा रहा है. अब जब निर्माताओं ने फिल्म के मच अवेटेड ट्रेलर को लॉन्च कर दिया है, ऐसे में इसे हर तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, और इसी वजह से फिल्म को देखने के लिए देश भर एक्साइटेड है.

फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी ने अपनी फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया है. एक्टर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'अटूट भावना के साथ 'हार नहीं मानूंगा', हर जीरो Restart करने का एक अवसर है.  हाल में विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बिहाइंड द सीन वीडियो की एक झलक शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था-"12वीं फेल की इस असाधारण यात्रा को आकार देने वाले वास्तविक चेहरों, रियल लोकेशन्स और असल कहानियों की एक एक्सक्लूसिव झलक देखें.

12वीं फेल उन लाखों भारतीयों से प्रेरित एक ऐसी दमदार सच्ची कहानी है जो सपने देखते हैं, कड़ी मेहनत करते हैं और Restart करने ही हिम्मत भी रखते हैं. यह फिल्म विधु विनोद चोपड़ा के लिए एक खास परियोजना है, जो सिनेमा में एक्सीलेंस की खोज में 45 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं.

12वीं फेल' अपने दिलचस्प आधार और ट्रेलर को मिली उल्लेखनीय प्रतिक्रिया के साथ एक देखने लायक फिल्म के रूप में उभरी है. और अब जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज करीब आने लगी है,  इस फिल्म को लेकर हर तरफ चर्चा तेज हो गई है, जो एक मस्ट वॉच सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है। इस रोमांचक फिल्म  पर और ज्यादा अपडेट के लिए बने रहे. विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें- World Cup 2023: टीम इंडिया की जीत का Anushka Sharma ने मनाया जश्न, विराट कोहली की ये खास तस्वीर शेयर की

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़