विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर रिलीज के लिए तैयार, वॉर सीक्वेंसेज के लिए बहाया खूब पसीना

Sam Bahadur: विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर का बज बना हुआ है. लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में वॉर सीक्वेंसेज को सही तरीके से फिल्माने के लिए मेकर्स ने जी तोड़ कोशिश की और अनुभव शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 12:43 PM IST
  • सैम बहादुर जल्द होगी रिलीज
  • विक्की कौशल का दिखेगा अलग अंदाज
विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर रिलीज के लिए तैयार, वॉर सीक्वेंसेज के लिए बहाया खूब पसीना

नई दिल्ली: Sam Bahadur: विक्की कौशल की अगली फिल्म 'सैम बहादुर' जल्द ही रिलीज होने को है. यह फिल्म देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ और इंडियन आर्मी के शौर्य को समर्पित है. फिल्म में विक्की टाइटलर किरदार में नजर आएंगे और जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की हैं. यहीं नहीं फिल्म के लिए मेकर्स ने भी जी जान लगा दी है.

दरसअल फिल्म में 4 मेजर वॉर्स सीक्वेंस को दर्शाया गया है, जिसके सही तरीके से फिल्माने में किसी तरह का कोई कॉम्प्रोमाइज फिल्म के मेकर्स द्वारा नहीं किया गया है. बता दें, यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और बांग्लादेश का निर्माण भी किया. 

जी हां, निर्माताओं ने हर वॉर सीक्वेंस को उस समय के अनुसार अलग और सटीक रूप से दिखाने के लिए बहुत प्रयास किए हैं. इसमें सैम बहादुर द्वावा लड़ा गया बर्मा की पृष्ठभूमि पर द्वितीय विश्व युद्ध शामिल, विभाजन के दौरान कश्मीर की लड़ाई,  नॉर्थइस्ट में विद्रोह और बांग्लादेश में वॉर के साथ पूरे भारत में वॉर सीक्वेंल का दिखाया गया है.

फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया हैं, जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर इसे लिखा भी हैं. फिल्म को आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं. सैम बहादुर 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ये भी पढ़ें- जानें क्यों Shahrukh Khan के लिए गाना लिखने से जावेद अख्तर को था एतराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़