Diwali 2022: बेस्ट लुक के लिए बॉलीवुड स्टार्स से लें ड्रेसिंग टिप्स, ये रहे बेस्ट कॉम्बीनेशन

Couple Dress Designs on Diwali 2022:  दिवाली का त्योहार भारतवासी के लिए बेहद खास होता है. हिंदू धर्म में दिवाली का पर्व धूमधाम के साथ मनाया जाता है. इस दिन को खास बनाने के लिए लोग नए और ट्रेंडी आउटफिट पहनना पसंद करते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2022, 08:45 PM IST
  • बॉलीवुड स्टार्स से लें फैशन टिप्स
  • सेलेब्स से लें दिवाली फैशन टिप्स
Diwali 2022: बेस्ट लुक के लिए बॉलीवुड स्टार्स से लें ड्रेसिंग टिप्स, ये रहे बेस्ट कॉम्बीनेशन

नई दिल्ली: Dresses for Couples on Diwali 2022: दिवाली का त्योहार 24 अक्टूबर को देशभर में मनाया जाएगा. हिंदू धर्म में दिवाली का त्योहार सबसे खास होता है. दिवाली के दिन हर कोई खास और बेस्ट लुक कैरी करना पसंद करता है. अधिकतर लोग इस दिन लेटेस्ट फैशन ट्रेंड को फॉलो करते हैं. खासकर बॉलीवुड कपल से ड्रेस आइडिया लेते हैं. अगर आप भी ड्रेसिंग सेंस में अपने पार्टनर के साथ खास कॉम्बीनेशन बनाना चाहते हैं को इन बॉलीवुड स्टार्स से फैशन टिप्स लें सकते हैं. 

मैचिंग कलर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth)

इन दिनों कपल्स का कलर कॉम्बीनेशन कैरी करना काफी कॉमन हो चुका है. दिवाली के दिन आप अपने पार्टनर के साथ सेम कलर का आउटफिट पहन अपने दिन को खास बना सकते हैं.  

कटरीना और विक्की से लें इंस्पिरेशन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif Fanpage (@katrinakaifk09)

कटरीना कैफ और विक्की कौशल हिंदी सिनेमा के बेस्ट कपल में से एक हैं. विक्की और कटरीना अक्सर अपना प्यार जाहिर करते है. आप भी दिवाली के दिन बेस्ट कपल लुक के लिए कटरीना कैफ और विक्की कौशल से आइडिया लें सकते हैं. 

आइवरी कपल 

दिवाली के खास मौके पर आप लाइट शेड्स की ड्रेसेस कैरी कर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज का फैशन स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं. दिवाली के मौके के लिए लाइट कलर और इम्बॉयडरी वर्क आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे. 

फ्लोरल प्रिंट 

इन दिनों फ्लोरल प्रिंट काफी ट्रेंड में बना हुआ है. फेस्टिव सीजन के लिए फ्लोरल प्रिंट से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है. अगर आप इस फेस्टिव सीजन कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो अपने बॉलीवुड स्टार्स के इस लुक को फॉलो कर सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें:  मंजरी ने किया आरोही को बहू बनाने का फैसला, अक्षरा और अभिमन्यु लेंगे ये फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़