वरुण धवन ने उतारी सारा अली खान की नकल, जानिए क्यों कहते फिर रहे हैं 'नमस्ते दर्शकों'

बहुत जल्द सारा अली खान 'ऐ वतन मेरे वतन' में पर्दे पर दिखाई देंगी. प्राइम वीडियो पर उनका ये रूप नजर आएगा. ऐसे में वरुण धवन सारा अली खान के अंदाज में उनकी फिल्म अनाउंस करते नजर आए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 11:57 AM IST
  • सारा अली खान की नई फिल्म
  • 'ऐ वतन मेरे वतन' में आएंगी नजर
वरुण धवन ने उतारी सारा अली खान की नकल, जानिए क्यों कहते फिर रहे हैं 'नमस्ते दर्शकों'

नई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इंस्टाग्राम हैंडल पर सारा अली खान की नई फिल्म की अनाउसमेंट बिलकुल नए अंदाज में की. वो सारा अली खान के सिग्नेचर स्टाइल में मजेदार मिमिकरी करते दिखाई दिए. सारा की तरह ही वरकुण धवन ने नमस्कार दर्शकों से अपनी वीडियो की शुरुआत की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बहुत जल्द सारा अली खान 'ऐ वतन मेरे वतन' में पर्दे पर दिखाई देंगी. प्राइम वीडियो पर उनका ये रूप नजर आएगा. वीडियो में वरुण धवन सारा की कॉपी करते हुए कहते हैं कि नमस्ते दर्शकों ये है अनाउसमेंट अबाउट ऐ वतन मेरे वतन.

आगे जमकर उड़ाई खिल्ली

वरुण धवन यहीं नहीं रुके आगे कहते हैं कि फ्रीडम फाइटर पावरफुल लाइक अ सन, ब्रिटिशर्स हो गए स्टन, शी वेंट ऑन अ रन, एंड खबर ब्रौट यू बाय धवन नंबर 1. सारा ने वरुण धवन का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भी अपलोड किया है. साथ में कैप्शन में लिखती हैं कि वरुण धवन तुमने काफी बोल लिया.

वरुण धवन ने लिखा कैप्शन

वरुण धवन ने वीडियो के साथ ही एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. जैसा कि तुमसे वादा किया गया था ये रही तुम, मैं इसके लिए अपनी एक्साइटमेंट बिलकुल नहीं रोक पाया क्या कहना है आपका. एक फैन ने कहा कि वो भी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. वहीं सारा ने पोस्ट के साथ हार्ट इमोजी भी कमेंट कीं.

क्या है 'ऐ वतन मेरे वतन'

'ऐ वतन मेरे वतन' ओ एक थ्रिलर ड्रामा है. इसे दराब फारुकी ने लिखा है. फिल्म को करण जौहर और अपूर्वा मेहता प्रोड्यूस कर रहे हैं साथ ही को प्रोड्यूस कन्नन अय्यर कर रहे हैं. इस फिल्म में सारा अली खान एक स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. फिल्म 1942 भारत छोड़ो आंदोलन से संबंधित होगी.

ये भी पढ़ें: Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़