Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 1: शानदार रहा 'जुग जुग जियो' के पहले दिन का कलेक्शन, क्या वीकेंड पर चलेगा वरुण-कियारा का जादू?

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. अब फिल्म के पहले दिन का रिपोर्ट कार्ड सामने आ चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 07:06 PM IST
  • दमदार रहा 'जुग जुग जियो' का फर्स्ट डे कलेक्शन
  • फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आ चुकी है
Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 1: शानदार रहा 'जुग जुग जियो' के पहले दिन का कलेक्शन, क्या वीकेंड पर चलेगा वरुण-कियारा का जादू?

नई दिल्ली: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फैंस लंबे वक्त से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म 'जुग जुग जियो' को IMDb पर 8.2 रेटिंग मिली है. वरुण और कियारा एक बार फिर से दर्शकों को थिएटर्स की ओर खींचने में कामयाब हो गए हैं. अब फिल्म के पहले दिन का रिपोर्ट कार्ड सामने आ चुका है.

सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है 'जुग जुग जियो'

वरुण और कियारा के साथ-साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जैसे बड़े नामों से सजी स्टारकास्ट वाली इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

ओपनिंग डे पर थिएटर्स में 20 से 25 प्रतिशत के बीच ऑक्यूपेंसी देखने को मिली है.

फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है

फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. खबर है कि फिल्म ने अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' और आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से बेहतर बिजनेस ओपनिंग डे पर दिखाया है. अब फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म के पहले दिन के आंकड़ों को जारी किया है. 

फिल्म ने शुक्रवार को कमाए इतने करोड़ रुपये

'जुग जुग जियो' ने शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की. उम्मीद है कि फिल्म शनिवार और रविवार को और अच्छा प्रदर्शन करेगी. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के बिजनेस में शनिवार को तकरीबन 30 प्रतिश का उछाल देखने को मिलेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अपनी रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ही इंटरनेट पर लीक हो गई. 

लीक हुई वरुण-कियारा की 'जुग जुग जियो'

रिपोर्ट के मुताबिक राज मेहता के निर्देशन में बनी इस पूरी फिल्म को ही तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है. इसके अलावा मूवी रूल्स नाम की वेबसाइट पर भी इस फिल्म को लीक किए जाने की खबरें आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने चेयर पर बैठ बिखेरे हुस्न के जलवे, बढ़ गया इंटरनेट का पारा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़