JugJugg Jeeyo : मेकर्स ने फैंस को दिया सरप्राइज, गुपचुप तरीके से की OTT रिलीज

वरुण धवन (Varun Dhawan) की मल्टी स्टारर फिल्म 'जुग जुग जीयो' (jug jugg jeeyo) एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है. फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 04:28 PM IST
  • प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई 'जुग जुग जीयो'
  • मेकर्स ने फैंस को दिया सरप्राइज
JugJugg Jeeyo : मेकर्स ने फैंस को दिया सरप्राइज, गुपचुप तरीके से की OTT रिलीज

नई दिल्ली: वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू सिंह स्टारर फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया गया है. मेकर्स ने फिल्म को गुपचुप तरीके से रिलीज कर दिया है. इस बात को लेकर अब मेकर्स ने खुलासा किया, कि आखिर उन्हेंने ऐसा क्यों किया.

बिना अपडेट दिए फिल्म को किया रिलीज

करण जौहर की हाल में ही रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'जुग जुग जीयो' को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दिया गया है. आम तौर पर मेकर्स फिल्म को स्ट्रीम करने से पहले दर्शकों को जानकारी दे देते हैं, पर इस फिल्म के केस में उल्टा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

फिल्म स्ट्रीम के बाद सितारों ने स्ट्रीम की जानकारी को साझा किया.

वरुण धवन ने किया खुलासा

अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म स्ट्रीम की बात करते हुए वरुण धवन ने बताया कि 'जुग जुग जीयो' मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा है. इसके साथ ही वरुण ने फिल्म के कलाकारों, टीम और दर्शकों से मिले प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया.

उन्होंने कहा कि हम फैंस को सरप्राइज देना चाहते थे, इसलिए कोई अपडेट नहीं दिया गया. हमें दर्शकों से बहुत प्यार मिला है, जिसके हम आभारी हैं.

चुनौतीपूर्ण था किरदार

वरुण ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि कुलदीप सैनी का किरदार उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण था. उन्होंने इससे पहले ऐसा कोई किरदार नहीं किया था. अभिनेता ने कहा कि- इस किरदार ने मेरे दिल में एक खास जगह बना ली है.

मुझे खुशी है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है. अब आप सभी लोग अपने घरों में बैठ कर अमेजन प्राइम ​वीडियो पर 'जुग जुग जीयो' फिल्म का आनंद ले सकते हैं.  यह एक ऐसी कहानी है जिसे हम सबको देखना चाहिए.  

पंजाबी परिवार की कहानी दिखाती फिल्म

राज मेहता के निर्देशन में बनी 'जुग जुग जियो' को धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म सिनेमाघरों में 24 जून को रिलीज हुई है. फिल्म ने 9.28 करोड़ की ओपनिंग की थी, और 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. यह पटियाला शहर में रहने वाले एक परिवार की कहानी है. जो दो अलग-अलग पीढ़ियों का प्रतिनिधित्व करते हैं और शादी के बाद के मामलों में उलझे हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- Shamshera Twitter Review: जानिए कैसी है फिल्म? लोगों ने दिए ऐसे रिव्यूShamshera Twitter Review: जानिए कैसी है फिल्म? लोगों ने दिए ऐसे रिव्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़