Vaishali Takkar Videos: पूरी दुनिया को हंसाने वाली वैशाली किस बात से हो गईं इतनी निराश? उठाना पड़ा ये बड़ा कदम

Vaishali Takkar Videos: वैशाली ठक्कर के सुसाइड की खबर फैंस से लेकर इंडस्ट्री के लिए काफी शॉकिंग है. सबको हंसाने वाली लड़की का इस तरह से अलविदा कहना किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 07:29 PM IST
  • वैशाली ठक्कर ने क्यों किया सुसाइड?
  • सुपरहिट सीरियल में कर चुकी हैं काम
Vaishali Takkar Videos: पूरी दुनिया को हंसाने वाली वैशाली किस बात से हो गईं इतनी निराश? उठाना पड़ा ये बड़ा कदम

नई दिल्ली: Vaishali Takkar Video: सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी वैशाली ठक्कर के सुसाइड ने इंडस्ट्री को चौंका दिया है. वैशाली के फैंस और जानने वालों को कहना है कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में बेहद खुश हैं ऐस में उनका अचानक जाना काफी शॉकिंग है. वैशाली ठक्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर फनी वीडियो शेयर करती रहती थी. एक्ट्रेस अपने फनी और मजाकिया वीडियो शेयर करती रहती थी. सबको हंसाने वाली वैशाली किस बात से हो गई थी इतनी निराश की उन्होंने सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाया. 

सोशल मीडिया पर शेयर करती थी फनी वीडियो 

वैशाली ठक्कर अक्सर इंस्टाग्राम पर फनी वीडियो शेयर करती रहती थी. उनके फैंस उनके वीडियो को काफी पसंद करते थे. अपनी मौत से कुछ दिनों पहले तक एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव थी. सुसाइड करने के 6 दिन पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फनी वीडियो शेयर किया था. 

प्यार में मिला धोखा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

वैशाली तो अब हमारे बीच नहीं रही लेकिन अपने पीछे सुसाइड नोट छोड़ गई है. माना जा रहा है कि एक्ट्रेस ने प्यार में धोखा मिलने की वजह से इतना बड़ा कदम उठाया है. उवैशाली ठक्कर ने पिछले साल मिस्टर अफ्रीका का खिताब नाम कर चुके डॉ अभिनंदन सिंह से सगाई की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय त चल नहीं पाया था. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस का किसी के संग अफेयर था लेकिन बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद वैशाली का दिल टूट गया था. इसी वजह से एक्ट्रेस ने खुदकुशी की है. लेकिन अभी तक पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. एफएसएल टीम सुसाइड नोट की जांच कर रही है. 

'ससुराल सिमर का' से मिला फेम 
वैशाली ठक्कर कई सुपरहिट सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे में काम कर चुकी हैं. लेकिन वैशाली को फेम टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' से मिला था. सीरियल में उनके करिदार को काफी पसंद किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस सुपर सिस्टर्स में भी नजर आईं थी. 

इसे भी पढ़ेंः 'जिसका बंदा न हो वो पंखा घुमाए', वैशाली ठक्कर ने सुसाइड से पहले दिए थे ये संकेत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़