अब मिया खलीफा को टक्कर देने आ रही हैं वाणी कपूर, क्या हॉटनेस में दे पाएंगी मात?

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को अपने किरदारों के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करते हुए देखा जा रहा है. अब एक्ट्रेस एडल्ट स्टार के तौर पर दर्शकों को एंटरटेन करती हुई नजर आने वाली हैं. इसमें उनके लुक के साथ भी काफी बदलाव किया जा सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 05:06 PM IST
  • वाणी कपूर नया धमाल करने के लिए तैयार हैं
  • वाणी को मिया खलीफा जैसा लुक मिल सकता है
अब मिया खलीफा को टक्कर देने आ रही हैं वाणी कपूर, क्या हॉटनेस में दे पाएंगी मात?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक बड़ी फिल्मों के लिए साइन कर रही हैं. खास बात तो यह है कि हर फिल्म में वाणी का रोल अलग और दमदार नजर आ रहा है. आज कल वह ऐसी भूमिकाएं निभा रही हैं, जिनके लिए कोई भी एक्ट्रेस कम से कम 2 बार तो जरूर विचार करेगी. 'चंडीगढ़ करे आशिकी', 'वॉर' (War), 'बेफिक्रे' के बाद वाणी का फिर नया अंदाज दिखेगा.

पोर्न स्टार के रोल में दिखेंगी Vaani Kapoor

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वाणी अब अपनी अगली फिल्म के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं. उन्हें दिनेश विजान (Dinesh Vijan) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सर्वगुण संपन्न' (Sarvagun Sampanna) में देखा जाने वाला है. खबर है कि इस फिल्म में वाणी एक पोर्न स्टार (Porn Star) के रोल में दिखाई देंगी. हालांकि, इस फिल्म को लेकर वाणी या मेकर्स की ओर से आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है.

Mia Khalifa जैसा होगा वाणी कपूर का रोल

फिलहाल फिल्म की कहानी को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन वाणी के लुक के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक मशहूर पोर्न स्टार से मिलता जुलता होगा. अब इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगाने लगे हैं कि फिल्म में वाणी का लुक मिया खलीफा (Mia Khalifa) जैसा हो सकता है. खबरों की माने तो 'सर्वगुण संपन्न' में वाणी एक छोटे शहर की लड़की के रोल में दिखेंगी, जो बाद में एक मशहूर पोर्न स्टार बन जाती हैं.

ऐसी हो सकती है 'सर्वगुण संपन्न' की कहानी

मेकर्स इस फिल्म में कॉमेडी के साथ एक गंभीर मैसेज देने की भी कोशिश करेंगे. 'सर्वगुण संपन्न' में वाणी कपूर का रोल एक बोल्ड और स्ट्रॉन्ग लड़की का होगा, जो सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए पूरी दुनिया के खिलाफ जाकर खड़ी हो जाती है. दिलचस्प बात यह है कि इस पूरी फिल्म को सिर्फ वाणी ही अपने कंधों पर आगे बढ़ाएंगी. फिल्म में और क्या मजेदार होगा इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

वाणी की 'Shamshera' का टीजर भी हुआ रिलीज

गौरतलब है कि बुधवार को वाणी की फिल्म शमशेरा की टीजर भी रिलीज किया गया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त को लीड रोल में देखा जा रहा है. टीजर में वाणी का लुक नहीं दिखाया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह दमदार भूमिका में हैं. ऐसे में फिल्म के लिए भी काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- संभाले नहीं संभल रही Esha Gupta की बोल्डनेस, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस में हुईं बेबाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़