ब्लैक ड्रेस में वाणी कपूर ने बरपाया कहर, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. वाणी अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 05:25 PM IST
  • वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • लेटेस्ट फोटोशूट के कारण फिर चर्चा में आईं वाणी कपूर
ब्लैक ड्रेस में वाणी कपूर ने बरपाया कहर, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. वाणी अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. वह फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग पर ही नहीं, बल्कि लुक्स पर भी फिदा हैं. आज दुनियाभर में वाणी के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

वाणी कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं 

एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. यही कारण है कि कभी अपनी फिल्मों के कारण, तो कभी लुक्स की वजह से वाणी चर्चा में आ ही जाती हैं. दूसरी ओर, वाणी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से वह अपने बोल्ड फोटोशूट्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. अब एक बार फिर से वाणी ने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

ब्लैक ड्रेस में वाणी का दिखा बोल्ड लुक

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में वाणी को ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. वाणी की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. 

'शमशेरा' में दिखीं वाणी कपूर

फोटोज में वाणी एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही वाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्हें पहली बार रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- 23 की उम्र में नहीं थम रही अनन्या पांडे की बोल्डनेस, ब्रालेट पहन फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़