भारत-पाक मैच के बाद सोशल मीडिया पर छाईं उर्वशी रौतेला, नेटिजन्स ने जमकर किया ट्रोल

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) 28 अगस्त को दुबई में आयोजित हुए भारत-पाक मैच में भारत को चियर करने पहुंची थीं. उर्वशी का ये अंदाज हो सकता है कि उनके फैंस को बहुत पसंद आए पर बता दें कि उनकी मौजूदगी ने मीम्स की बाढ़ लगा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 09:21 AM IST
  • उर्वशी रौतेला ने देखा भारत-पाक मैच
  • सेलिब्रेट की भारत की पाक से जीत
भारत-पाक मैच के बाद सोशल मीडिया पर छाईं उर्वशी रौतेला, नेटिजन्स ने जमकर किया ट्रोल

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. ऐसे में उनके क्रिकेटर्स से उलझने की बात किसी से भी छिपी नहीं है. हाल ही में उन्हें इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के एशिया कप मैच में ऑडिएंस के रूप में देखा गया. ऋषभ पंत को लेकर विवादित बयान देने वाली उर्वशी को लोगों ने जमकर ट्रोल किया.

उर्वशी ने किया चियर

बता दें कि उर्वशी रौतेला 28 अगस्त को हुई भारत-पाक मैच में भारत को चियर करने दुबई पहुंची थीं. उर्वशी का ये अंदाज हो सकता है कि उनके फैंस को बहुत पसंद आए पर बता दें कि ये वही उर्वशी हैं जिन्होंने कहा था कि 'मैं क्रिकेट नहीं देखती और मुझे क्रिकेटर्स के बारे में पता भी नहीं है'. ऐसे में उनपर मीम्स की झड़ी लग गई.

ऋषभ और उर्वशी की लड़ाई

अपने एक इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा था कि मिस्टर आरपी एक बार उनके होटल लॉबी में वेट कर रहे थे और बार-बार मिलने की रिक्वेस्ट कर रहे थे.

ऐसे में ऋषभ भी उनसे भिड़ गए और बोले की इतना झूठ भी मत बोलो दीदी. फिर क्या उर्वशी ने ऋषभ की बात को आड़े हाथों ले लिया और बोलीं 'जाकर बैट बॉल से खेलो छोटू भैया'. इस मैच की खास बात ये भी थी कि ऋषभ कल के मैच में प्लेइंग इलेवन में नहीं थे.

जिसकी वजह से ये मीम भी देखने के लिए मिले कि ये तो सिर्फ ग्राउंड के बाहर बैठे ऋषभ को देखने आई हैं.

भारत की जीत के बाद

भारत की पाकिस्तान से जीत के बाद उर्वशी रौतेला ने स्टेडियम में सेलिब्रेट किया और साथ ही एक दर्शक को गोलगप्पा भी खिला दिया. फिलहाल जितनी चर्चा भारत-पाक के मैच की हो रही है उससे ज्यादा चर्चा में ऋषभ और उर्वशी के मीम्स हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड गाने को गुनगुनाने पर हुए अमेरिकी नौसैनिक मजबूर, करण जौहर ने शेयर किया प्यारा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़