उर्वशी रौतेला की मां ने मांगी ऋषभ पंत के लिए दुआ, ट्रोलर्स बोले- 'दामाद लिखना भूल गई हैं!'

उर्वशी तो उर्वशी अब उर्वशी के साथ उनकी मां मीरा रौतेला को भी ऋषभ पंत की सेहत की दुआ मांगना काफी महंगा पड़ा है. ऐसे में ऋषभ पंत की वजह से उन्हें भी ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 01:00 PM IST
  • मीरा रौतेला ने मांगी दुआ
  • ट्रोलर्स ने मां-बेटी की ली क्लास
उर्वशी रौतेला की मां ने मांगी ऋषभ पंत के लिए दुआ, ट्रोलर्स बोले- 'दामाद लिखना भूल गई हैं!'

नई दिल्ली: भारत के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. साल 2023 उनके लिए मुसीबतों की सौगात लेकर आया है. वो अपने घर मां को सरप्राइज देने जा रहे थे लेकिन सरप्राइज पूरे भारत को मिल गया. उनके एक्सीडेंट की खबर से करोड़ों लोग हताश हैं. ऐसे में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की मां ने उनकी सलामती की दुआ मांगी.

खुद की वैल्यू

उर्वशी रौतला को भले ही ऋषभ पंत के नाम से कितना भी चिढ़ाया जाए लेकिन इस खास मौके पर उन्होंने ऋषभ के लिए प्रार्थना की. साथ ही उनकी मां ने एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा जिससे वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. उर्वशी की मां मीरा एक बिग क्राउन चेयर पर बैठी थीं ऐसे में कैप्शन में लिखती हैं कि अगर खुद की वैल्यू पता चल जाए तो दूसरों की निंदा हमें छू भी नहीं सकती.

मीरा रौतेला का जवाब

उनकी इस कैप्शन को लोग ट्रोलर्स पर निशाना बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि वो अपनी बेटी क बचाव में ट्रोलर्स को आइना दिखा रही हैं. उर्वशी रौतेला की मां ने भी ऋषभ पंत की तस्वीर शेयर कर सलामती की दुआ मांगी थी. उर्वशी रौतेला की मां ने काफी मैच्योरिटी के साथ कैप्शन लिखा था.

सलमात रहे

मीरा रौतेला लिखती हैं कि सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आपके स्वस्थ होकर इंटरनेशनल लेवल पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ, सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करें. सभी लोग प्रार्थना करें. ऐसे में सभी लोग अपने-अपने अनुमान लगा रहे हैं. उम्मीद है कि सबकी दुआएं असर दिखाएं और जल्द क्रिकेट में ऋषभ की वापसी हो. वहीं ट्रोलर्स ने लिखा कि दामाद लिखना भूल गई हैं.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Live Updates: अर्चना के झगड़े ने बिगाड़ा एमसी स्टेन का मूड, घर में तोड़फोड़ से गुस्सा हुए बिग बॉस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़