फैन ने टीवी एक्ट्रेस के 2 साल के बेटे संग की बदसलूकी, इंटरनेट पर फूटा गुस्सा

टीवी और मराठी फिल्मों की मशहूर अदाकारी उर्मिला निंबालकर को लेकर बड़ी खबर आ रही है. एक्ट्रेस ने बताया है कि वह एक फैन के बर्ताव से बहुत दुखी हुईं, जिसने उनके 2 साल के बेटे के साथ भी अच्छा बर्ताव नहीं किया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2023, 02:52 PM IST
    • उर्मिला निंबालकर हुई फैन से परेशान
    • बेटे के गाल खींचने लगी थी महिला फैन
फैन ने टीवी एक्ट्रेस के 2 साल के बेटे संग की बदसलूकी, इंटरनेट पर फूटा गुस्सा

नई दिल्ली: मराठी फिल्म और टीवी एक्ट्रेस उर्मिला निंबालकर अपने कई प्रोजेक्ट्स की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह एक फैन के बर्ताव की वजह से काफी उन्होंने इस सप्ताह एक फैन के साथ हुए खराब अनुभव के बारे में खुलकर की है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यह मामला पुणे स्ट्रीट मार्केट का है जहां वो अपने पति सुकीर्ति और 2 साल के बेटे अथांग के साथ दिवाली की खरीदारी के लिए गई थीं.

बेटे के गाल खींचने लगी फैन

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस उर्मिला ने कहा कि जब वे स्काई लैंटर्न खरीद रहे थे, तभी एक महिला फैन अचानक पीछे से आई और उसने अथांग को पकड़ लिया और उसके गालों को जोर से खींच लिया. एक्ट्रेस को फैन का ये बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आया. उर्मिला ने अपने दिल की बात बताते हुए कहा, 'बच्चा बहुत डर गया और रोने लगा. उसकी उम्र में ऐसी प्रतिक्रिया बहुत स्वाभाविक थी.'

इसे 'स्ट्रेंजर डेंजर' कहा जाता है

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'इसे 'स्ट्रेंजर डेंजर' भी कहा जाता है. वीडियो में अथांग को देखने के बाद उसके प्रति प्यार दिखाना ठीक है, लेकिन 25 महीने के बच्चे को उसकी इच्छा के विरुद्ध खींचना, तस्वीरें लेना और उसे अपने करीब खींचना, अपने गंदे हाथों से बच्चे को संभालना, फिर उसकी ओर मुड़ना और आपसे बचते हुए नाम पुकारना अनुचित और असुरक्षित है.'

बच्चे के साथ ऐसा व्यवहार नहीं स्वीकार

उर्मिला ने सख्ती से कहा, 'अगर आप कहें तो केवल फोटो ही क्यों, हम आपके घर भोजन के लिए भी आ सकते हैं, लेकिन एक बच्चे के साथ ऐसा व्यवहार मुझे स्वीकार्य नहीं है.' बता दें कि उर्मिला कई मराठी फिल्मों और टीवी शोज के अलावा हिंदी सीरियल 'दीया और बाती हम' में भी देखा गया था, साथ ही वह अपने स्वयं के यूट्यूब चैनल के साथ सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं, जिसके 10 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss17: इस कंटेस्टेंट में अंकिता देखती हैं सुशांत सिंह राजपूत की झलक, ट्रोलर्स ने कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़