जब महान गायक को दिखा एलियन, रात के 3 बजे किया दोस्त को फोन

जादूगर ने बताया कि जब वो अपने दोस्त से मिले तो वो उसे देख कर चौंक गए. 'रात को मुझे उसका कॉल आया वो फोन पर कहने लगा कि तुम्हें यहां जल्दी आना होगा. तुम्हें विश्वास नहीं होगा मेरे साथ यहां कुछ अजीब हुआ है.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 01:39 PM IST
  • सिंगर के एलियंस में है विश्वास
  • उन्हें लगता है कि एलियन होते हैं
जब महान गायक को दिखा एलियन, रात के 3 बजे किया दोस्त को फोन

नई दिल्ली: विश्व प्रसिद्ध जादूगर और स्पून बैंडर यूरी गैलर (Uri Geller) ने हाल ही में एक चौंकाने वाली वारदात शेयर की है. उन्होंने बताया कि एक रात को उनके दोस्त जॉन लेनन काफी घबराए हुए थे और कांप रहे थे जब उन्होंने एक एलियन जैसी कोई आकृति देख ली थी. उड़न तश्तरी में कोई तो आया था वो इससे इतना घबरा गए कि जॉन ने रात के 3 बजे यूरी को फोन मिला डाला.

देर रात को किया कॉल

यूरी गैलर ने बताया कि जब वो जॉन से मिले वो उसे देख कर चौंक गए. यूरी ने बताया कि रात को मुझे जॉन का कॉल आया वो फोन पर कहने लगा कि यूरी तुम्हें यहां जल्दी आना होगा. तुम्हें विश्वास नहीं होगा मेरे साथ यहां कुछ अजीब घटित हुआ है. इस पर यूरी ने बताया कि ये सुबह के तीन बज रहे हैं. तो ऐसे में जॉन कहते हैं कि उनके साथ कुछ बहुत बुरा हो रहा है.

जब दोनों मिले

ऐसे में यूरी और जॉन दोनों आधे रास्ते में मिलने का फैसला करते हैं. यूरी ने जॉन को होटल की लॉबी में देखा. वो कहते हैं कि उन्हें याद है कि कैसे कॉर्नर में वो खड़े कांप रहे थे और डर के मारे एकदम सफेद पड़ गए थे. इसके बाद यूरी ने पूरी घटना को लेकर सवाल पूछने शुरू किएऔर जॉन को शांत किया. जॉन ने बताया कि जब वो सोया हुआ था तो उसके बेड के बगल में एक रोशनी गिरी और दो हाथ वहां से उसकी ओर बढ़ने लगे.

क्या फूंक रहे हो

ऐसे में यूरी बिना समय के बर्बाद किए पूछते हैं कि तुमने क्या फूंक रखा है. ऐसे में जॉन कसमें खआने लगा और कहने लगा कि ये सही में उसके साथ हुआ है. दरअसल जॉन एलियंस को लेकर हमेशा से ऐसा ही है. उन्हें लगता है कि एलियन होते हैं. 1974 में भी उन्हेंने UFO के होने का दावा किया था.

ये भी पढ़ें: 'मेगा ब्लॉकबस्टर' ना फिल्म ना सीरीज, कपिल शर्मा और दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट का सच आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़