उर्फी जावेद ने पहनी 50 मीटर कपड़े की ड्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Urfi Javed Look: सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद अपने अजीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर उर्फी का खूबसूरत और स्टाइलिश लुक वायरल हो रहा है.   

Written by - IANS | Last Updated : Apr 13, 2024, 08:29 PM IST
  • उर्फी जावेद ने पहनी हैवी ड्रेस
  • इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल
उर्फी जावेद ने पहनी 50 मीटर कपड़े की ड्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: अपने अजीब फैशन सेंस के लिए पॉपुलर सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद ने शनिवार 13 अप्रैल को एक बेहद भारी बड़े घेरेदार गाउन में सामने आकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. सोशल मीडिया पर उर्फी का ये अवतार काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर पर उर्फी के इस स्टनिंग अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. 

डिफरेंट ड्रेस में दिखीं उर्फी 

एक वीडियो में एक्ट्रेस को मुंबई में नीले रंग का गाउन पहने हुए एक टेम्पो से उतरते देखा गया. उर्फी जल्द ही आगामी फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' में नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि पूरे आउटफिट को बनाने में दो-तीन महीने लगे और इसे 10-11 लोगों ने मिलकर बनाया है. उनकी टीम के सदस्य उन्हें टेम्पो से उतरने में मदद करते दिखे.

जल्द ही इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगी उर्फी 
इस बीच, अभिनेत्री ने कुछ हफ्ते पहले अपने नए शीर्षक 'फॉलो कर लो यार' की घोषणा की. यह शो, जो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा, उनके जीवन पर आधारित है और संदीप कुकरेजा द्वारा निर्देशित है. मुंबई में लॉन्च इवेंट में, उर्फी ने कहा, "बहुत से लोग बहुत सी चीजें सुझा रहे थे. 

उर्फी ने बताई अपने काम की योजना 
कोई कह रहा था, एक फिल्म करो, अन्य कह रहे थे, 'डेटिंग शो करो.' मुझे फिल्मों के लिए कोई प्रस्ताव नहीं मिल रहा था, हालांकि मैं कोरियोग्राफर नहीं हूं, मैं अपने अगले कदम की योजना बना रही थी, आपको कई शैलियां मिल सकती हैं - नाटक, आघात, प्रेम, मसाला और हिंसा. तो मैंने सोचा कि 'मुझे अपने जीवन पर एक रियलिटी शो करना चाहिए'."

ये भी पढ़ें- जब सतीश कौशिक को आने लगे थे आत्महत्या के ख्याल, जानिए किस वजह से टूट गए थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़