Urfi Javed Video: उर्फी जावेद के वेलेंटाइन स्पेशल लुक ने मचाया हड़कंप, रेड टू पीस में देख लोग बोले- लाल मिर्ची

Urfi Javed Valetine Special Video: हर त्योहार की बधाई देने उर्फी जावेद आ ही जाती हैं. हाल ही में ऐसा एक बवाल लुक देख आप भी कहेंगे कि यही है असली वेलेंटाइन. उर्फी जावेद ने अपनी लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए एक खास वीडियो अपलोड की है. उर्फी इस वीडियो में काफी कमाल की लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2023, 01:57 PM IST
  • उर्फी जावेद ने फिर दिया सरप्राइज
  • वेलेंटाइन स्पेशल लुक से जीता दिल
Urfi Javed Video: उर्फी जावेद के वेलेंटाइन स्पेशल लुक ने मचाया हड़कंप, रेड टू पीस में देख लोग बोले- लाल मिर्ची

Urfi Javed Latest look: स्टाइल के मामले में उर्फी जावेद का मुकाबला कोई नहीं कर सकता. उनके फोटोज और वीडियोज ही देख के लोगों का दिमाग सुन्न हो जाता है. फिलहाल प्यार और इजहार के दिन के लिए उर्फी जावेद ने एक स्पेशल लुक पोस्ट कर दी है. इस लुक की बस तीन ही खासियत हैं वो है उर्फी, उर्फी और खुद उर्फी. उर्फी को देख आप कहेंगे कि इस बार मोहतरमा ने दो हॉटने का मीटर ही बढ़ा दिया.

उर्फी ने लूटा दिल

उर्फी जावेद ने रेड टू पीस पर एक श्रग कैरी किया है. सिर पर इसे टक कर बाल खुले कोई उनके अंदाज पर मर मिटा तो किसी का दिल उनके गले में लटके पैंडेट पर आ गया.जुल्फों को लहराकर कैमरे के आगे से उर्फी इठलाती हुई मूव करते हुए गुजर गईं. इस वीडियो में उनकी कमर के थोड़ा ऊपर बना टैटू भी नजर आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

विक्टोरिया सीक्रेट की मॉडल

उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि विक्टोरिया सीक्रेट मॉडल की तरह फील कर रही हूं. शायद कभी ना डिलीट करूं. हैप्प वेलेंटाइन डे. उर्फी के इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स और लाइक्स की लाइन लगी हुई है. उर्फी जावेद का ये लुक काफी हॉट एंड बोल्ड है. वैसे इस तरह के कपड़े पहनने पर लोग उन्हे पहले भी ट्रोल कर चुके हैं.

खास अवतार में दिखीं उर्फी

उर्फी जावेद की बात करें तो हाल ही में वो कंगना से जा भिड़ी थीं. वो अपने बयानों की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. उनके सैवेज रिप्लाई सुन तो लोगों की आत्मा ही हवा हो जाती है. कुल मिलाकर इस खास एंटिक लुक को विक्टोरिया सीक्रेट वाले ना अपना लें. उनके पास शायद एक और खास मॉडल होग वो भी खास दिल से इंडियन.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने बताया Valentine Day का प्लान, सबके सामने किया ऐलान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़