उर्फी जावेद ने पहनी स्विम सूट जैसी ड्रेस, यूजर्स ने बताया बैटवुमेन का देसी अवतार!

Urfi Javed dress: उर्फी जावेद ने इस बार बोल्डनेस में कोई कसर नहीं छोड़ी. जहां फतवा जारी कर उन्हें कब्रिस्तान में जगह ना देने की बात कही गई वहीं उर्फी जावेद ने भी डिसाइड कर लिया है कि वो किसी से भ डरने वाली नहीं है और खुलकर काम करती रहेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2023, 10:26 AM IST
  • उर्फी जावेद ने फिर एक बार किया हैरान
  • चमगादड़ बनकर जा पहुंची फैशन वीक
उर्फी जावेद ने पहनी स्विम सूट जैसी ड्रेस, यूजर्स ने बताया बैटवुमेन का देसी अवतार!

Urfi javed Bat Woman: उर्फी जावेद हाल ही में Lakme Fashion Week में शिरकत की. फिर एक बार सोशल मीडिया पर उर्फी की ही चर्चा है. इस बार वो यूजर्स के निशाने पर हैं उनकी ड्रेस की वजह से. तमाम यूजर्स उन पर निशाना साध रहे हैं उनका मजाक उड़ा रहे हैं पर उर्फी जावेद को इससे को फर्क नहीं पड़ता. ऐसे में उनकी इस चमगादड़ जैसी आउटफिट को देख आप भी माथा फोड़ लेंगे.

उर्फी जावेद का चमगादड़ स्टाइल

उर्फी जावेद ने हल्के ब्लू और काले रंग के कॉम्बिनेशन का एक स्विमसूट पहना था जिसके ऊपर एक ओपन श्रग था.ऐसे में उर्फी जावेद की इस ड्रेस को देख यूजर्स ने पूछा किया क्या उर्फी ने डायपर पहना है. वहीं दूसरे ने लिखा कि उर्फी जावेद तो चुड़ैल लग रही हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि कि ये बैटमैनका देसी अवतार बनकर धरती पर उतरी हैं.

स्टाइल ने खींचा ध्यान

उर्फी जावेद ने ब्लू कलर के नेट ग्लव्स ड्रेस के साथ पेयर किए थे. इन ग्लव्स के साथ रिंग्स भी पहनीं और कानों में ग्रीन एमराल्ड और गोल्ड डिटेलिंग इयररिंग्स पहने. कुछ यूजर्स ने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर कहा कि फिर एक बार कपड़ों की बर्बादी हो गई इतना सारा कपड़ा उर्फी जावेद ने एक्स्ट्रा लिया है.

फैशन वीक में पहुंची

उर्फी जावेद फैशन वीक में किस फैशन डिजाइनर की शो स्टॉपर बनेंगी या नहीं इस पर कोई भी डिटेल सामने नहीं आई है. वैसे इससे पहले भी जब कभी उर्फी किसी फैशन डिजाइनर के लिए वॉक करने उतरी हैं उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थके हैं. वो सबसे हटकर बेहद मासूम और ग्लैमरस लगती हैं.

इसे भी पढ़ें:  रणबीर कपूर की शर्टलेस अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़