उर्फी जावेद ने की जावेद अख्तर से मुलाकात, बोलीं- दादा जी मिल गए!

उर्फी जावेद का नाम काफी पहले जब जावेद अख्तर से जोड़ा गया था तब शबाना आजमी ने इस पर जमकर खिल्ली उड़ाई थी. ऐसे में अब उर्फी जावेद की मुलाकात जावेद अख्तर से हो ही गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 11:16 AM IST
  • उर्फी जावेद ने की जावेद अख्तर से मुलाकात
  • वायरल हो रहा दोनों का फोटो
उर्फी जावेद ने की जावेद अख्तर से मुलाकात, बोलीं- दादा जी मिल गए!

नई दिल्ली: उर्फी जावेद आजकल अतरंगी वजहों से सुर्खियों में है. वो जहां एक तरफ काम में बीजी हैं. वहीं दूसरी ओर काफी चिल रहती हैं. कभी पार्टी तो कभी लोगों से मुलाकात कुल मिलाकर सारे विवादों को पीछे छोड़ उर्फी जावेद खूब मजे कर रही हैं. फिर एक बार उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

उर्फी ने की तारीफ

उर्फी जावेद ने लेजेंडरी सॉन्ग राइटर और स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर से मुलाकात की. ऐसे में उनके साथ तस्वीर शेयर कर लिखती हैं कि फाइनली आज मैं अपने दादाजी से मिल ली. वो एक बहुत बड़े लैजेंड है. इसके बाद उर्फी ने जावद अख्तर की जमकर तारीफ की.

दो जावेद एकसाथ

उर्फी जावेद लिखती हैं कि उनसे मिलने के लिए सुबह से ही लाइन लगी हुई थी. लोगों ने उनसे सेल्फी की फरमाइश की और उन्होंने किसी को भी मना नहीं किया. यहां तक की उन्होंने सबके साथ मुस्कुराते हुए बात की. वो बहुत वार्म है मैं हैरत में हूं.

उर्फी का उड़ाया मजाक

उर्फी जावेद को पूरे कपड़ों में देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं.ऐसे में उर्फी जावेद की तस्वीर सामने आते हैं यूजर्स लखते हैं कि आज सूरज कहां से निकला है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि दो जावेद एक साथ वहीं तीसरे यूजर ने लिखा कि आपने पूरे कपड़े कैसे पहन लिए आपको एलर्जी हो जाएगी उर्फी.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़