उर्फी जावेद करने जा रही हैं नया कारनामा, अब लेकर आईं पॉडकास्ट शो

उर्फी जावेद इस बार अपने किसी लुक की वजह से नहीं, बल्कि पहले पॉडकास्ट शो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. उर्फी अपने करियर की इस नई शुरूआत के लिए काफी उत्साहित हैं. वहीं, उनके चाहने वाले भी जानना चाहते हैं कि उर्फी क्या नया करने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2024, 11:30 PM IST
    • उर्फी जावेद लेकर आईं पॉडकास्ट
    • उर्फी के चाहने वाले हुए उत्साहित
उर्फी जावेद करने जा रही हैं नया कारनामा, अब लेकर आईं पॉडकास्ट शो

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगी लिबास को लेकर अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने लुक्स से हमेशा ही दुनियाभर के होश उड़ाए हैं और उनका यह फैशन स्टेटमेंट ही उनकी पहचान भी बन चुका है. हालांकि, इस बार उर्फी अपने एक नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, उर्फी जल्द ही अपनी एक पॉडकास्ट लेकर आ रही हैं. अपने इस शो को उन्होंने ‘अनकैंसिलेबल विद उर्फी जावेद’ टाइटल दिया है.

शो में दिखेंगे ये मेहमान

उर्फी इस पॉडकास्ट शो में अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं को छूते हुए, मनोरंजन करने, शिक्षित करने और यथास्थिति को चुनौती देने का वादा करती नजर आएंगी. शो के मेहमानों में कॉमेडियन रोहन जोशी, अभिनेता और निर्माता डॉली सिंह, गायिका रश्मीत कौर और अभिनेता त्रिनेत्रा हलदर गुम्माराजू शामिल हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi Javed (@uncancellablewithuorfijaved)

पॉडकास्ट के ट्रेलर का मंगलवार को अनावरण किया गया, और इसमें उर्फी की अनफिल्टर्ड शैली की झलक मिलती है. इसमें मेहमानों की कतार भी शामिल है और उर्फी अपने मेहमानों के साथ दिल से दिल की चर्चा करती हैं.

उर्फी हुईं उत्साहित

अपने इस शो को लेकर उर्फी ने कहा, 'मुझे नई चीजें तलाशना और अपने बारे में और अधिक सीखना पसंद है. यह पॉडकास्ट प्रामाणिकता का जश्न मनाने, जिज्ञासु बने रहने और अपने रास्ते पर चलने का साहस रखने के बारे में है– जिन सिद्धांतों पर मैं गहराई से विश्वास करती हूं.' उन्होंने आगे कहा, 'दर्शकों ने हमेशा मुझे देखा है. अब मैं इंतजार नहीं कर सकती कि हर कोई मुझे सुने भी और एक मेजबान के रूप में अपनी भूमिका का आनंद उठाए. यह मुझे और उन लोगों को जानने का सही मौका है, जो मेरी तरह चुनौतियों से पीछे नहीं हटते.'

पॉडकास्ट का निर्माण कलेक्टिव आर्टिस्ट नेटवर्क के बिग बैंग सोशल द्वारा किया गया है. बिग बैंग सोशल के सीईओ अनुराग अय्यर ने कहा. 'उर्फी जावेद हमारे देश में एक सामाजिक घटना रही है, और अपने मेहमानों के साथ साझा की जाने वाली व्यावहारिक बातचीत के माध्यम से दुनिया को अपने अद्वितीय दृष्टिकोण से देखना नया है. 'हमारा मानना है कि भारतीय पॉडकास्ट दृश्य सीमाओं को पार करने वाली सामग्री के लिए तैयार है, और हमें इस शो को बनाने पर गर्व है क्योंकि हम अपनी प्रतिभा और उनके सपनों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.' पॉडकास्ट 23 फरवरी को प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Divya Agarwal Wedding Photos: दिव्या अग्रवाल ने लिए अपूर्व पडगांवकर संग फेरे, सामने आई दूल्हा-दुल्हन की पहली फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़