'Pushpa 2' को लेकर सामने आई ये बड़ी सच्चाई, इस फिल्म डायरेक्टर ने बता दी सारी बात

'उप्पेना' के निर्देशक ने बुची बाबू 'पुष्पा' के निर्देशक सुकुमार के साथ अपनी वायरल तस्वीर पर अफवाहों का खंडन किया है. जानिए क्या है पूरा माजरा..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2022, 11:41 PM IST
  • वायरल हो रही थी 'पुष्पा 2' से जुड़ी ये झूठी खबर
  • डायरेक्टर बुची बाबू ने कर दिया अफवाहों का खंडन
'Pushpa 2' को लेकर सामने आई ये बड़ी सच्चाई, इस फिल्म डायरेक्टर ने बता दी सारी बात

नई दिल्ली: ऐसी कई खबरें आई हैं कि स्टार निर्देशक सुकुमार (Director Sukumar) वास्तव में 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) की पटकथा वार्ता में भाग ले रहे हैं, क्योंकि उनकी और उनके पूर्व सहयोगी, 'उप्पेना' के निर्देशक बुची बाबू (Buchi Babu Sana) की इंटरनेट पर एक साथ तस्वीरें दिखाई दे रही हैं.

बुची बाबू सना ने फोटो को लेकर बयां किया सच

अब बुची बाबू सना ने साफ कर दिया है कि उनकी वायरल तस्वीर की खबरें झूठी हैं. कोई भी यह सोच सकता है कि युवा निर्देशक 'पुष्पा-2' पर बात कर रहे हैं.

बुची बाबू (Buchi Babu) ने चारों ओर चल रही अफवाहों का तुरंत खंडन करते हुए दावा किया कि, 'पुष्पा 2' की चर्चा वहां नहीं हुई. 'यह तस्वीर तब ली गई थी जब सुकुमार सर ने मेरी अगली परियोजना के लिए कथा के साथ मेरी मदद की, जबकि हम साथ बैठे थे.'

'उनकी सहायता करने की क्षमता नहीं है'

उन्होंने अपने निष्कर्ष में कहा, 'मुझे कहानी लिखने में सुकुमार सर (Sukumar Sir) की मदद करने का उस तरह का ज्ञान नहीं है (पुष्पा 2 के लिए). मेरे पास कहानी लिखने में उनकी सहायता करने की क्षमता नहीं है. मैं उनसे केवल ज्ञान प्राप्त कर सकता हूं.'

बुची बाबू सना एक स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए 'आरआरआर' फेम जूनियर एनटीआर (Jr. Ntr) के साथ अपनी आने वाली फिल्म के लिए चर्चा में हैं.

इसे भी पढ़ें- बादशाह को क्यों हुआ रैपर होने का अफसोस? प्रोफेशन को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़