Uorfi Javed: बार-बार इंस्टा अकाउंट सस्पेंड होने पर उर्फी जावेद ने किया पोस्ट, बयां किया दर्द

uorfi javed: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस से लोगों को दीवाना बनाया है. बार-बार  इंस्टा अकाउंट सस्पेंड होने पर उर्फी जावेद ने पोस्ट कर अपना दर्द बयां किया है.   

Written by - IANS | Last Updated : Dec 18, 2023, 06:10 PM IST
  • इंस्टा अकाउंट सस्पेंड होने से परेशान उर्फी
  • उर्फी जावेद ने लंबा-चौड़ा नोट किया शेयर
Uorfi Javed: बार-बार  इंस्टा अकाउंट सस्पेंड होने पर उर्फी जावेद ने किया पोस्ट, बयां किया दर्द

नई दिल्ली uorfi javed:अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद ने बताया है कि उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गड़बड़ियों का सामना करना पड़ रहा है. सोमवार को, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर उस नोटिफिकेशन के स्क्रीनशॉट की एक सीरीज शेयर की, जो उन्हें इंस्टाग्राम की मूल कंपनी मेटा से प्राप्त हुई थी. स्थिति को समझाते हुए उन्होंने कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा.

अकाउंट सस्पेंड पर किया पोस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक्ट्रेस ने लिखा, ''मेरा 2023 कैसा लगता है. मेरा अकाउंट मेजर ग्लीचेज का सामना कर रहा है, एक हफ्ते में तीसरी बार अकाउंट सस्पेंड हो गया, मेरे अकाउंट स्टेटस एरर दिखा रहा है और बाकी प्रोफेशनल डैशबोर्ड भी एरर दिखाते हैं. हर दिन मुझे एक नोटिफिकेशन मिलती है कि मेरे पोस्ट ने गाइडलाइन्स का उल्लंघन किया है और फिर इसे दोबारा पोस्ट किया जाएगा.''

 

जान से मारने की धमकी
उन्होंने कहा, ''हर बार जब मैं कुछ पोस्ट करती हूं तो फॉलोअर्स की संख्या काफी कम हो जाती है. इसके बाद फिर से अपने आप बढ़ जाते हैं. यह एक रोलर कोस्टर की तरह हो गया है. मुझे नहीं पता कि क्या करना है.'' इससे पहले, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' में अभिनेता राजपाल यादव के आइकॉनिक लुक को उर्फी द्वारा रीक्रिएट करने के बाद हलचल मच गई. उन्होंने दावा किया कि 'छोटे पंडित' के लुक को रीक्रिएट करने के लिए उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है.

 स्क्रीनशॉट ऑनलाइन शेयर किया
उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर धमकी का एक स्क्रीनशॉट ऑनलाइन शेयर किया, जिसमें उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया.
उर्फी जावेद ने 'छोटा पंडित' लुक को हेलोवीन के मौके पर कैरी किया था. उर्फी ने ऑरेंज और रेड कलर की धोती पहनी थी और चेहरे पर लाल कलर लगाया था.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- येलो साड़ी में Shanaya Kapoor ने ढाया कहर, एक्ट्रेस ने दिए एक से बढ़कर एक किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़