उर्फी जावेद ने टू पीस के साथ ये क्या पहना, यूजर्स बोले- 'छिपकली लग रही हो'

Uorfi Javed Style: उर्फी जावेद ने अपने नए वीडियो से एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं. उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने काले रंग की बिकनी पहनी हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 03:28 PM IST
  • उर्फी जावेद हो चुकी हैं टॉपलेस भी
  • सिर्फ बालों से ढका था ऊपर का हिस्सा
उर्फी जावेद ने टू पीस के साथ ये क्या पहना, यूजर्स बोले- 'छिपकली लग रही हो'

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं. उर्फी जब भी अपने डिजाइंस को शेयर करती हैं, तो फैंस उन्हें सराहते तो हैं लेकिन साथ ही वो इसमें ट्रोल भी हो जाती हैं. इस बीच उर्फी जावेद फिर अपना लेटेस्ट वीडियो लेकर आई हैं. वीडियो में उर्फी जावेद ने अपनी फैशन सेंस से सबको हैरान कर दिया है.

उर्फी जावेद का पोस्ट

उर्फी जावेद ने अपने नए वीडियो से एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं. उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने काले रंग की बिकनी पहनी हुई है. इस बिकनी में एक ट्विस्ट है तितली के कुकून जैसी एक लंबी रस्सी को कमर के नीचे बांधा गया है. उर्फी ने वीडियो के कैप्शन में सिर्फ तितलियों की इमोजी शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ट्रोल्स ने कह दी ये बात

वीडियो पर एक बार फिर उर्फी जावेद के पीछे ट्रोलर्स की गैंग पड़ गई है. सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस को अजीबो गरीब चीजों से कंपेयर कर ट्रोल कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'ये गेहूं की बोरी किसने रख दी है यहां पर.' वहीं दूसेर यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि 'क्या खूब दिखती है छिपकली लगती हो.'

बैकलेस हो या टॉपलेस

बता दें कि उर्फी जावेद ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें सिर्फ जींस पहनी हुई थी, जबकि शरीर के ऊपर के हिस्से को अपने लंबे बालों से ढका था. उनकी फैशन च्वाइस को लेकर जब भी कोई उन्हें ट्रोल करता है तो वो सीधा जवाब देती हैं कि ये उनकी पर्सनल च्वाइस है. उन्हें जो पसंद है वो वही पहनेंगी.

ये भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection: 'ब्रह्मास्त्र' ने 'द कश्मीर फाइल्स' को दी पटखनी, बन गई 2022 की नंबर वन फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़