VIDEO: इन लोगों के लिए उर्फी जावेद बन गईं वेट्रेस, हकीकत जान आप भी लुटाने लगेंगे प्यार

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. इसमें उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस के तौर पर काम करते हुए देखा जा रहा है. हालांकि, यह काम करने के पीछे की वजह जान लोग उर्फी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2023, 06:22 PM IST
    • उर्फी जावेद नेक काम के लिए बनी वेट्रेस
    • उर्फी का नया वीडियो हो रहा है वायरल
VIDEO: इन लोगों के लिए उर्फी जावेद बन गईं वेट्रेस, हकीकत जान आप भी लुटाने लगेंगे प्यार

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में रहती हैं. कई अपने बोल्ड लुक्स की वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. वहीं, कई लोग तो ऐसे भी हैं जो उर्फी की क्रिएटिविटी की तारीफें करते नहीं थकते, लेकिन इस बार उर्फी ने उर्फी ने कुछ ऐसा किया है कि लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. उन्हें इस बार वेटर बने देखा जा रहा है. उर्फी का ये वेटर वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

उर्फी के इस अंदाज ने जीता दिल

दरअसल, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ही यह नया वेटर वाला वीडियो शेयर किया है. यहीं सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी मुंबई के जुहू इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस के तौर पर काम करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यहां वह लोगों से ऑर्डर ले रही हैं और उन्हें खाना भी परोस रही हैं. उर्फी का ये अंदाज हर किसी के नया है. हालांकि, उन्होंने कैप्शन में इस बात खुलासा भी कर दिया है कि वह आखिर किस वजह से वेट्रेस बनी हुई हैं.

कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए वेट्रेस बनीं उर्फी

उर्फी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सपना साकार हो गया. कोई काम बड़ा या छोटा नहीं होती, बस सोच का नजरिया होता है. मैं कुछ घंटो तक वेटर बनीं. इसके जरिए कमाए गए पैसों से कैंसर पीड़ित की मदद की जाएगी. मैं आगे भी ऐसे नेक काम करती रहूंगी.' बता दें कि उर्फी नौकरी में आने वाली चुनौतियों को समझने के लिए वेट्रेस का काम करना चाहती थीं. 

वायरल हुआ उर्फी का वीडियो

अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आम सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर कई मशहूर हस्तियां उनके इस काम के लिए उन पर प्यार लुटा रही हैं. लोगों ने उर्फी की तारीफें करते हुए उनके काम को प्रेरणा बताया है. एक यूजर ने तो यह भी कहा कि हर कोई उनके कपड़ों को देखता है, लेकिन कोई यह नहीं देख पाता कि वह कितनी दयालु हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: फिर अनुज और अनुपमा को करीब ला रही है किस्मत? कहानी में आने वाला है नया मोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़