VIDEO: मां पामेला के अंतिम संस्कार के बाद उदय चोपड़ा ने की ऐसी हरकत, भड़क पडे़ लोग

Viral Video: हाल ही में पामेला चोपड़ा का निधन हो गया. इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. ऐसे में अब पामेला के बेटे और एक्टर उदय चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया, जिसे देख लोग खूब भड़क रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 21, 2023, 03:31 PM IST
  • फिल्मी हस्तियों ने दी पामेला को श्रद्धांजलि
  • उदय चोपड़ा के बर्ताव से हैरान हुए लोग
VIDEO: मां पामेला के अंतिम संस्कार के बाद उदय चोपड़ा ने की ऐसी हरकत, भड़क पडे़ लोग

नई दिल्ली: दिवंगत फिल्मकार यश चोपड़ा (Yash Chopra) की पत्नी पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) का बीते दिनों निधन हो गया है. उनकी अंतिम संस्कार पर लगभग पूरी फिल्म इंडस्ट्री पामेला को अंतिम विदाई दी. कई सितारे पामेला को श्रद्धांजलि और परिवार को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचे. ऐसे में कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि, अब उदय चोपड़ा (Uday Chopra) का हंसते हुए एक वीडियो देख लोग भड़क पडे़ हैं.

कैमरे में हंसते हुए कैद हुए Uday Chopra

पामेला चोपड़ा के निधन से पूरा परिवार दुख में डूबा हुआ है. ऐसे में कई फिल्मी हस्तियां परिवारवालों से मिलने जुहू स्थित चोपड़ा हाउस पहुंचीं. इस दौरान आदित्य चोपड़ा, उदय चोपड़ा, ऋतिक रोशन, करण जौहर और कैटरीना कैफ समेत कई सितारों को कैमरे में कैद किया गया. एक वीडियो में उदय चोपड़ा को आमिर खान और किरण राव से हंसकर गले मिलते हुए देखा जा रहा है, जिस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स ने उदय की जोरदार फटकार लगा दी है.

यूजर्स ने किया उदय चोपड़ा को ट्रोल

उदय चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक यूजर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, 'मैंने पहली बार देखा किसी को अपनी मां की मौत पर हंसते हुए.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह हंस क्यों रहे हैं? ये किसी अंबानी की पार्टी नहीं, अंतिम संस्कार है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसे कैसे इंसान अपनी मां की मौत पर हंस सकता है? ऐसे हंस के गले मिल रहे हैं जैसे रिसेप्शन पार्टी चल रही है शादी की.' 

15 दिनों अस्पताल में थीं पामेला चोपड़ा

गौरतलब कि पामेला चोपड़ा 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं. उन्हें निमोनिया की शिकायत बताई गई थी, जिसका हॉस्पिटल में रहकर इलाज चल रहा था, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी पामेला को बचाया नहीं जा सका. बता दें कि इस दुख की घड़ी में करण जौहर पूरे समय चोपड़ा परिवार के साथ ही रहें. बता दें कि करण जौहर की मां हीरू, यश चोपड़ा की बहन हैं. ऐसे में पामेला चोपड़ा रिश्ते में करण की मामी थीं.

ये भी पढ़ें- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Leaked: रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई सलमान खान की फिल्म, क्या कलेक्शन पर पड़ेगा असर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़