TVF की सीरीज 'सपने वर्सेस एवरीवन' ने जीता दर्शकों का दिल, ग्लोबल लेवल पर IMDB पर मिली 7वीं रैंक

Sapne vs Everyone: वेब शोज 'पंचायत', 'गुल्लक', 'कोटा फैक्ट्री' और 'पिचर्स' के बाद अब 'सपने वर्सेज एवरीवन' के साथ TVF ने धमाल मचा दिया है. ग्लोबल लेवल पर IMDB टॉप 250 टीवी शो की लिस्ट में एंटर करने वाला 7वां TVF शो बन गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 03:26 PM IST
  • 'सपने वर्सेस एवरीवन' ने मचाया धमाल
  • IMDB पर सीरीज को मिली 7वीं रैंक
TVF की सीरीज 'सपने वर्सेस एवरीवन' ने जीता दर्शकों का दिल, ग्लोबल लेवल पर IMDB पर मिली 7वीं रैंक

नई दिल्ली: Sapne vs Everyone: 'द वायरल फीवर' अपने शोज के चलते एक बड़ा नाम बन चुका है. इसने ऐसे कंटेंट देने में अपनी जगह बनाई है जो दर्शकों, मुख्य रूप से हमारे देश के युवाओं के बीच अपनी गहरी छाप छोड़ता है. यही कारण है कि वे अपने ज्यादातर शोज के लिए टॉप आईएमडीबी रेटिंग हासिल करके सभी से आगे हैं. टीवीएफ का 'सपने वर्सेज एवरीवन' ग्लोबल लेवल पर आईएमडीबी के टॉप 250 टीवी शोज की लिस्ट में एंटर करने वाला 7वां टीवीएस शो बन गया है. 

लेटेस्ट आईएमडीबी टॉप 250 टीवी शोज की अब तक की लिस्ट ग्लोबल एंटरटेनमेंट जगत पर टीवीएफ की मजबूत पकड़ को दर्शाता है. टॉप 250 लिस्ट में सबसे ज्यादा शो टीवीएफ के शोज है, जिसमें टीवीएफ का एस्पिरेंट्स 111 पर, टीवीएफ का पिचर्स 54 पर, कोटा फैक्ट्री 80 पर, गुल्लक 86 पर, ये मेरी फैमिली 146 पर, पंचायत 88 पर है. इसमें अब टीवीएफ शो सपने वर्सेज एवरीवन भी शामिल हो गया है. ये सभी शोज टीवीएफ के हैं और इनकी रेटिंग सबसे ज्यादा है. यही वजह है कि दूसरे प्रोडक्शन हाउस के मुकाबले टीवीएफ टॉप पर है और नंबर 1 पर है.

'सपने वर्सेज एवरीवन' आधिकारिक तौर पर आईएमडीबी के टॉप 250 टीवी शोज की लिस्ट में धमाल मचा दिया है और हाल में इसे आईएमडीबी के टॉप 250 टीवी शोज में सबसे टॉप रेटिंग के साथ दुनिया में 9.6 रेटिंग हासिल हुई है. शो ने व्यूअरशिप दर्शकों की एंगेजमेंट, हाईएस्ट रेटिंग, अद्भुत दर्शकों की समीक्षा और तकनीकी पहलुओं से लेकर सभी मेट्रिक्स में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है.

यह वास्तव में एक शानदार उपलब्धि है कि इस पीढ़ी का एक कंटेंट निर्माता न केवल छाया हुआ है बल्कि पूरी ताकत के साथ कंटेंट स्पेस पर राज भी कर रहा है. इस पीढ़ी के युवाओं के साथ बेहद जुड़ाव रखने वाले शो लाते हुए, टीवीएफ ने लोगों की विभिन्न भावनाओं और जीवन को बड़े प्यार से छुआ है, जिसके कारण वे सभी से आगे हैं। ऐसे में यह कोई आम बात नहीं है जिसे प्रोडक्शन हाउस एंजॉय करते हैं, लेकिन टीवीएफ वास्तव में सीमाओं से परे चला गया है और सफलता का अपना स्टैंडर्ड सेट किया है.

ये भी पढ़े- 'बिग बॉस 17' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगे विक्की जैन, अंकिता लोखंडे नहीं आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़