Bigg Boss 16: टीना दत्ता की 'फर्जी लव' स्टोरी न आई काम, फिनाले से पहले एक्ट्रेस हुईं बेघर

Bigg Boss 16: देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. फ्रेश एपिसोड में मौजूदा कंटेस्टेंट्स में से सबसे ज्यादा चर्चित नामों में से एक टीना दत्ता घर से बेघर हो चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 08:27 PM IST
  • दर्शकों को पसंद आ रही बिग बॉस 16
  • फिनाले से पहले एलिमिनेट हुई टीना
Bigg Boss 16: टीना दत्ता की 'फर्जी लव' स्टोरी न आई काम, फिनाले से पहले एक्ट्रेस हुईं बेघर

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता को कॉन्ट्रोवर्सियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. टीना बिग बॉस के मौजूदा सीजन की चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक रही हैं, उनका शो से जाना जाहिर हैं उनके फैंस के लिए काफी हाताशा भरा होने वाला है. टीना के फैंस के लिए ये खबर काफी शॉकिंग है.

टीना हुईं बाहर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह एक्सक्लूसिव खबर फैंस के बीच आग की तरह फैल चुकी है. टीना दत्ता घर से बाहर हो गई हैं. एक्ट्रेस का एलिमिनेशन कुछ मिनट पहले हुआ है. टीना को प्रियंका चौधरी, शालिन भनोट और शिव ठाकरे जैसे नामों के साथ नॉमिनेट किया गया था. शो में टीना शालिन के साथ अपने ऑन और ऑफ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही थीं. हालांकि, शो में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बाद दोनों के बीच अनबन देखी गई. 

शालीन का मजाक उड़ाने पर फराह ने लगाई थी क्लास

शो मैं अपने आखिरी वक्त के दौरान टीना दत्ता ने शालीन भनोट का साथ छोड़ दिया. एक्ट्रेस ने प्रियंका चाहर चौधरी को अपना बेस्ट फ्रेंड बना लिया था. दोनों हालिया एपिसोड में शालीन भनोट की तबीयत को लेकर उन्हें बुलिंग करते नजर आए थे.

सलमान खान की गैरमौजूदगी में शो को होस्ट करने वाली फराह खान ने शालीन भनोट का मजाक बनाने के लिए प्रियंका और टीना को जमकर लताड़ा था. 

क्या है शो में खास 

नए प्रोमो में फराह खान टीना के साथ-साथ प्रियंका को भी खूब फटकारती हैं. फराह को टीना का एटिट्यूड बिलकुल पसंद नहीं आता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार के वार में मीका सिंह घर के अंदर जाएंगे और शाम को म्यूजिकल बनाएंगे. वहीं कार्तिक अपनी फिल्म शहजादा को प्रमोट करने शो में पहुंचेंगे. अनिल कपूर को भी सेट पर देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर बेटे अरहान को छोड़ने आए Malaika Arora-Arbaaz Khan, एक्ट्रेस ने एक्स हसबैंड को लगाया गले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़