टीवी की इस 'संस्कारी बहू' ने बाथरूम में कराया सिजलिंग फोटोशूट, दिए किलर पोज

टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट के हर अंदाज को फैंस का भरपूर प्यार मिला है. इस बार एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए डोनल ने बाथरूम में पोज दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2023, 11:34 PM IST
  • बाथरूम फोटोशूट में हॉट दिखीं डोनल
  • डोनल को बिग बॉस से मिली पहचान
टीवी की इस 'संस्कारी बहू' ने बाथरूम में कराया सिजलिंग फोटोशूट, दिए किलर पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा ग्लैमरस अंदाज का जादू लोगों पर चलाया है. आज देशभर के लोग उनकी हर अदा पर फिदा हो जाते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने फोटोशूट और स्टाइलिश लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. ऐसे में फैंस को भी अब उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है.

बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं Donal Bisht

इस बार डोनल ने अपना नया फोटोशूट बाथरूम में कराया है. फोटोज में उन्हें प्रिंटड पैंट्स और ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स कैरी की है और अपने इस लुक को हैवी सटल मेकअप टच दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

डोनल की सेक्सी अदाएं इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं. एक्ट्रेस ने भी कातिलाना पोज कैमरे के सामने दिए हैं.

डोनल पर टिकी फैंस की नजरें

डोनल को बेशक पर्दे पर हमेशा ही एक संस्कारी बहू या बेटी के रोल में देखा गया है, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड और बिंदास हैं. उनके हर लुक को को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो जाती है. अब उनका ये नया अवतार भी यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. लोगों ने उन्हें सिजलिंग और हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

कई शोज में दिख चुकी हैं डोनल बिष्ट

डोनल बिष्ट को वैसे तो 'कलश', 'एक दीवाना था' और 'लाल इश्क' जैसे कई टीवी शोज में दिख चुकी हैं, लेकिन उन्हें पहचान 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने के बाद हासिल हुई. हालांकि, इस शो में वह ज्यादा वक्त तक नहीं टिक पाईं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी तेलुगु- कन्नड़ फिल्म 'डेयर टू स्लीप' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- गोवा पहुंचते ही मोनालिसा पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़