Dalljiet Kaur: दलजीत कौर ने हटाया सरनेम, पति निखिल संग तलाक की उड़ी अफवाह पर क्या बोलीं टीवी एक्ट्रेस?

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने पति निखिल पटेल के सरनेम को हटा दिया है. सी के साथ कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या दलजीत कौर की अपने पति निखिल पटेल से राहें जुदा हो गईं हैं.  

Written by - IANS | Last Updated : Feb 10, 2024, 07:56 PM IST
    • दलजीत कौर और निखिल पटेल से लेंगी तलाक?
    • बिजनेसमैन निखिल से एक्ट्रेस ने की थी दूसरी शादी
Dalljiet Kaur: दलजीत कौर ने हटाया सरनेम, पति निखिल संग तलाक की उड़ी अफवाह पर क्या बोलीं टीवी एक्ट्रेस?

नई दिल्ली:  Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की पिछले साल लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड निखिल के साथ दूसरी शादी कुछ ठीक नहीं चल रही है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने नाम से सरनेम भी हटा दिया है. पिछले साल दलजीत ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व केन्या के बिजनेसमैन निखिल से शादी की थी. इसके बाद वह अपने पति के पास रहने बेटे जेडन के साथ विदेश चली गई थीं.

एक्ट्रेस ने अपने नाम से हटाया पति का नाम 

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने सोशल मीडिया से अपने पति का नाम हटाकर सभी को हैरानी में डालल दिया. अटकलों के बीच, उनकी टीम ने बताया है कि वह फैमिली मेडिकल इमरजेंसी के चलते देश में हैं. बयान में कहा गया, "दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ अपने पिता और मां दोनों की सर्जरी के लिए भारत आई हैं. पहले उनके पिता की सर्जरी होगी, बाद में उनकी मां की सर्जरी होगी, जिसके चलते उन्हें उनके साथ रहना होगा.' दलजीत ने फिलहाल चल रही अटकलों पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

प्राइवेसी मेन्टेन रखने कि की अपील 

बयान में आगे कहा गया, 'दजलीत की तरफ से इस मामले को लेकर सिर्फ इतना ही कहना है कि अभी इस मामले पर कोई भी वो कुछ नहीं कहना चाहती हैं. क्योंकि इसकी पूरी वजह बच्चें हैं, उनकी प्राइवेसी काफी महत्व रखती है.' 2023 में दलजीत और निखिल की शादी हुई थी. एक्ट्रेस की यह दूसरी शादी है. उन्होंने पहली शादी एक्टर शालीन भनोट से की थी, जिनसे उनका बेटा जेडन है. दलजीत को 'कुलवधू', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'काला टीका' में उनके काम के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- Teddy Day 2024 Special: क्या है इस दिन की दिलचस्प कहानी? टेडी बियर ने बनाया इन फिल्मों को खास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़