Surbhi Chandna Wedding: 13 साल की डेटिंग के बाद टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना करने जा रहीं शादी, फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

Surbhi Chandna Wedding: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट से एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा एक साथ शादी का ऐलान कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2024, 06:50 PM IST
    • टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना करने जा रही शादी
    • पोस्ट शेयर कर बॉयफ्रैंड के साथ की अनाउंसमेंट
Surbhi Chandna Wedding: 13 साल की डेटिंग के बाद टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना करने जा रहीं शादी, फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

नई दिल्ली: Surbhi Chandna Wedding: साल 2023 में टीवी से लेकर बी-टाउन के कई कलाकार शादी के बंधन बंधे. जहां कुछ लोगों ने अपने रिश्ते को कंफर्म किया तो वहीं कई कपल ने शादी कर हमेशा के लिए एक दूसरे होने का फैसला लिया. इसी बीच टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना  जल्द अपने लॉन्ग टाइम व्बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करने जा रही हैं.

सुरभि चंदना की शादी की अनाउंसमेंट

सुरभि चंदना जल्द अपने लॉन्ग टाइम व्बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करने जा रही है. हालांकि, उन्होंने अभी तक डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है. शेयर की गई फोटो में ये कपल अपने पालतू डॉगी के साथ नजर आ रहा है. सुरभि ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "13 साल से अपने जीवन में रंग भर रहे हैं, हमारे फॉरएवर की शुरुआत अब होती है #Estd2010।"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि चंदना बनेंगी जल्द ही दुल्हन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरभि चंदना अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ 13 साल तक रिलेशन में रह चुकी हैं. अब एक्ट्रेस करण के साथ अपने रिश्ते को अगले चरण में ले जा रही हैं. कहा जा रहा है कि ये कपल मार्च के अंतिम में शादी कर सकता है. हालांकि, अभी तक डेट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन अब लग रहा है कि जल्द सुरभि चंदना शादी की तारीख का भी खुलासे करेंगी.

इसे भी पढ़ें- 'एक शहर जो कभी सोता नहीं', न्यूयोर्क टाइम्स स्क्वायर पर दिखा मैरी क्रिसमस का शानदार ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़