Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान को बेल या जेल? कोर्ट आज सुनाएगी फैसला

Tunisha Sharma Death Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी शीजान खान को लेकर आज वसई कोर्ट अपना फैसला देगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 10:20 AM IST
  • शीजान की जमानत पर आज होगा फैसला
  • सबकी निगाहें फैसले पर टिकीं
Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान को बेल या जेल? कोर्ट आज सुनाएगी फैसला

नई दिल्ली: Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को लेकर जेल में बंद उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) की जमानत पर आज कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी. 11 जनवरी 2023 को वसई कोर्ट ने शीजान खान की जमानत याचिका पर 13 जनवरी तक फैसला सुरक्षित कर दिया था. ऐसे में आज पता चलेगा कि शीजान को जमानत मिलने वाली है या उन्हें जेल में रहना पड़ेगा.

शीजान को बेल या जेल?

शीजान खान को तुनिषा शर्मा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप में गिरफ्तार किया गया है. तब से वह जेल में हैं. उनके वकील लगातार शीजान को जमानत दिलवाने की कोशिश में लगे हैं. वहीं, तुनिषा के वकील ने शीजान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपना पक्ष सामने रखा था. तुनिषा के वकील का कहना था कि तुनिषा की डिप्रेशन की बात गलत है, क्योंकि अगर वह डिप्रेशन में होती तो 12 घंटे शो की शूटिंग न कर पाती.

तुनिषा का अली संग जुड़ा नाम

शीजान के वकील ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि ब्रेकअप के बाद तुनिषा किसी अली नाम के शख्स से बात करती थी, जिससे वह एक डेटिंग ऐप पर मिली थी. मरने से पहले भी एक्ट्रेस ने अली से ही बात की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

वहीं तुनिषा की मां का कहना था कि अली सिर्फ तुनिषा का एक दोस्त था.

तुनिषा ने लगाई थी फांसी

बता दें कि, तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को अपने टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी लगाकर जान दे दी थी. उनकी मां का आरोप था कि शीजान संग धोखा देने और ब्रेकअप के बाद से ही तुनिषा बहुत डिस्टर्ब थी. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि जब से तुनिषा शीजान और उसकी फैमिली से मिली है, तब से उनका अपनी बेटी के साथ रिश्ता कमजोर हो गया था. 

ये भी पढ़ें- यूट्यूब वीडियो ने मिथिला पालकर की बदली थी किस्मत, अपने दम पर इंड्रस्टी में बनाई पहचान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़