Alibaba शो में तुनिषा शर्मा के कैरेक्टर को किया जाएगा चेंज! मेकर्स ने लिया एक और फैसला

Ali Baba Dastan-E-Kabul: तुनिषा शर्मा के टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के मेकर्स ने शो को लेकर बड़ा ऐलान किया है. एक्ट्रेस की मौत के बाद से शो लाइम लाइट में बना हुआ है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 01:49 PM IST
  • अलीबाबा शो में होंगे बड़े बदलाव
  • तुनिषा शर्मा की मौत से मेकर्स को हो रहा नुकसान
Alibaba शो में तुनिषा शर्मा के कैरेक्टर को किया जाएगा चेंज! मेकर्स ने लिया एक और फैसला

नई दिल्ली: Ali Baba Dastan-E-Kabul: सोनी सब पर प्रसारित होने वाला शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) और शीजान खान (Sheezan Khan) लीड कैरेक्टर थे. हालांकि, जब से तुनिषा ने शो के सेट पर खुदकुशी की है, तब से कयास लगाए जा रहे थे कि शो अब बंद होने वाला है. हालांकि, अब मेकर्स ऐलान कर दिया है कि न ही शो बंद होगा और ना ही तुनिषा शर्मा के कैरेक्टर को कोई रिप्लेस करेगा.

नहीं बंद होगा शो

तुनिषा शर्मा के सुसाइड और शीजान खान के जेल जाने के बाद ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के फैंस को तगड़ा झटका लगा था. लोगों को लग रहा था कि शो हमेशा के लिए बंद हो जाएगा. ये शो 22 अगस्त 2022 को ही शुरू हुआ था, ऐसे में इतनी जल्दी डिब्बा बंद होना मेकर्स के लिए भी सदमे से कम नहीं था. अब प्रोडक्शन टीम और चैनल ने फैसला किया है कि ये शो बंद नहीं होगा. चैनल के एक अधिकारी ने इस खबर पर मुहर की पुष्टि कर दी है. अधिकारी का कहना है कि शो निश्चित रूप से ऑफ-एयर नहीं हो रहा है.

कैरेक्टर नहीं होगा रिप्लेस

इतना ही नहीं, शो के साथ-साथ मेकर्स का ये भी फैसला यही है कि वह तुनिषा शर्मा के कैरेक्टर रिप्लेस नहीं करेंगे. जानकारी के मुताबिक शो में एक नया ट्रैक लाया जाएगा, जिसमें वे किसी एक्टर को नया कैरेक्टर निभाने के लिए कास्ट करेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

शीजान खान की भी शो में वापसी पर सवाल बना हुआ है. हाल ही में, कहा जा रहा था कि शीजान खान की जगह एक्टर अभिषेक निगम लेंगे, लेकिन उनकी मां ने इन खबरों को गलत बताया है.

शूटिंग हो चुकी है शुरू

‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग चल रही है. शो के सेट पर तुनिषा शर्मा के फांसी लगाने के बाद अब शूटिंग लोकेशन बदल दी गई है. घटनास्थल के कुछ किलोमीटर दूरी पर शो की शूटिंग की जा रही है. बता दें कि, 24 दिसंबर 2022 को तुनिषा शर्मा ने फांसी लगाकर जान दे दी थी. एक्ट्रेस की मां के आरोप और केस फाइल के बाद शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. 

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हनी सिंह ने कही बड़ी बात, सिंगर भी मेंटल हेल्थ का हो चुके हैं शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़