तुनिषा शर्मा का शव देख बेहोश हुईं मां, बेसुध हालत में आईं नजर, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

Tunisha Sharma Emotional Mother: तुनिषा शर्मा की मौत के बाद उनकी मां लगभग अकेली पड़ गई हैं. अपनी 20 साल की बेटी जो उनकी जिंदगी का इकलौता सहारा थीं अब दुनिया में नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 04:38 PM IST
  • तुनिषा शर्मा की मां ने खोया आपा
  • शीजान खान पर लगाए आरोप
तुनिषा शर्मा का शव देख बेहोश हुईं मां, बेसुध हालत में आईं नजर, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

नई दिल्ली: एक 20 साल की बेटी का अंतिम संस्कार करवाने में उसकी मां की कैसी हालत होती है ये बता पाना भी मुश्किल है. तुनिषा शर्मा की सुसाइड के बात उनकी मां पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. ऐसे में तुनिषा की मां का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देख सभी लोग सिहर उठे हैं.

शरीर को देखने पहुंची अस्पताल

सोमवार रात तुनिषा की मां अपनी बेटी के शरीर को देखने अस्पताल पहुंची थीं. ऐसे में उनका अस्पताल जाते हुए और वहां से आते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. ऐसे में उनकी मां को संभालना बेहद मुश्किल हो रहा था. दो लोग उनकी मां को कस कर पकड़े हुए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

मां हुई बेसुध

बेटी की बॉडी देखने के बाद तुनिषा की मां और बेसुध हो गई. वो बेटी की बॉडी देखते ही बेहोश हो गई. ऐसे में एक्ट्रेस की मां को बड़ी मुश्किल से अस्पताल से बाहर लाया गया.वायरल वीडियो में तुनिषा की मां को साफ देखा जा सकता है. आंखों का दरिया मानो खाली हो गया है. रोने के लिए आंसू भी नहीं बचे हैं.

तुनिषा का होगा अंतिम संस्कार

तुनिषा की मां बेहद शॉक्ड दिखाई दे रही हैं. वो बिलकुल बेसुध दिखाई पड़ रही हैं. तुनिषा की मां के आरोपों के बाद शीजान को गिरफ्तार किया गया. 27 दिसंबर 2022 को तुनिषा का अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस खबर ने सबको हैरत में डाल दिया है.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 13: इस कंटेस्टेंट ने शो को बीच में ही छोड़ने का किया फैसला, वजह कर देगी आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़