Tunisha Sharma Death Case: शीजान खान की जमानत याचिका पर टली सुनाई, कोर्ट ने दी नई तारीख

Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के बाद से ही उनके को-स्टार और कथित बॉयफ्रेंड शीजान खान को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में ले लिया था, लेकिन अब एक्टर की जमानत याचिका की सुनवाई की तारीख आगे बढ़ा दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 05:03 PM IST
  • शीजान खान की सुनवाई की याचिका बढ़ी आगे
  • तुनिषा शर्मा की मौत की गुत्थी अब सुलझी नहीं है
Tunisha Sharma Death Case: शीजान खान की जमानत याचिका पर टली सुनाई, कोर्ट ने दी नई तारीख

नई दिल्ली: दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के मामले में हर दिन एक नया अपडेट सामने आ रहा है. अब खबर आई है कि तुनिषा के को-एक्टर और कथित बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) की जमानत याचिका की सुनवाई को वसई कोर्ट से स्थगित कर दिया है. 7 जनवरी को शीजान जमानत याचिका पर सुनवाई की जाने वाली थी, लेकिन अब इसे टालकर 9 जनवरी कर दिया गया है. इस मामले को लेकर एक्टर के वकील का कहना है कि शीजान और उनके परिवार को सिर्फ पुलिस की लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

पुलिस पर भड़के शीजान के वकील

शीजान के वकील ने कहा, 'हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. जीत न्याय और सच्चाई की ही होगी. मैं दोहराता हूं कि शीजान मोहम्मद खान निर्दोष हैं. पुलिस की अक्षमता का खामियाजा वह और उनका परिवार झेल रहा है. पुलिस ने किसी को अरेस्ट करने की अपनी पावर का बहुत गलत इस्तेमाल किया है.'

पुलिस ने रीट्रीव की शीजान की डिलीट चैट

बता दें कि हाल ही में खबर आई है कि पुलिस ने शीजान और उनकी सीक्रेट गर्लफ्रेंट की डिलीट की गई चैट को रीट्रीव कर लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, शीजान कई लड़कियों से बात किया करते थे. इसके अलावा जांच के दौरान यह बात भी सामने आई है कि आरोपी शीजान के मोबाइल से पुलिस को कई अहम चैट मिली है, जिसके आधार पर यह खुलासा हुआ है कि शीजना ने तुनिषा से ब्रेकअप के बाद दूरियां बनाना शुरू कर दिया था, लेकिन तुनिषा बार-बार उनसे बात करने की कोशिश करती थीं, लेकिन शीजान उन्हें इग्नोर कर रहे थे.

परिवार ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड वाली बात का किया खारिज

गौरतलब है कि पिछली सुनवाई में शीजान को 14 दिनों न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. 2 जनवरी को एक्टर के परिवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बताया था कि सीक्रेट गर्लफ्रेंड वाली बात बिल्कुल गलत है. वहीं, शीजान की बहन फलक ने भी सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि शीजान और तुनिषा ने आपसी सहमति से ब्रेकअप किया था और दोनों अपने-अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे.

20 साल की उम्र तुनिषा ने कर ली आत्महत्या

बता दें कि तुनिषा ने 24 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वह सिर्फ 20 साल की थीं. इसके बाद उनके को-एक्टर शीजान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामले दर्ज किया गया और पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. अब भी इस केस पर जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें- Chhatriwali Trailer OUT: रकुल प्रीत सिंह ने उठाया सेक्स एजुकेशन का मुद्दा, अब हर बात का मिलेगा सीधा जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़