Tunisha Sharma Case: जेल में ही रहेंगे शीजान खान, कोर्ट ने फिर खारिज की जमानत याचिका

Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा शर्मा की मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया था. इस मामले में उनके कथित बॉयफ्रेंड शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं, जिन पर जांच चल रही है. वहीं, शीजान अब भी जेल में ही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 10:54 PM IST
  • शीजान खान को अब भी जेल में रहना पड़ेगा
  • तुनिषा शर्मा का मामला अब भी सुलझा नहीं है
Tunisha Sharma Case: जेल में ही रहेंगे शीजान खान, कोर्ट ने फिर खारिज की जमानत याचिका

नई दिल्ली: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत पूरे देश के लिए एक बड़ा सदमा थी. उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद से ही उनकी मौत की वजह जानने के लिए जांच की जा रही है. तुनिषा की मां वनीता शर्मा का दावा है कि एक्ट्रेस के को-एक्टर और कथित एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) के उकसाने के कारण एक्ट्रेस ने इतना बड़ा कदम उठाया. वनीता की शिकायत के आधार पर ही जिस दिन तुनिषा ने आत्महत्या की उसी दिन शीजान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

तुनिषा शर्मा की मां ने दर्ज कराई थी शीजान के खिलाफ शिकायत

शीजान ने 13 जनवरी को कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी, जिसे अब अदालत से खारिज कर दिया है. इस मामले पर सोमवार को भी वसई कोर्ट में शीजान की जमानत अर्जी पर सुनवाई की गई था.

उस समय शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने अदालत में तुनिषा की मां वनीता द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर की कॉपी भी कोर्ट में पढ़कर सुनाई थी, साथ ही उन्होंने वनीता के आरोपों को भी दोहराया, जो उन्होंने शीजान पर लगाए हैं.

शीजान खान के वकील ने दी ये दलीलें

शैलेंद्र मिश्रा ने अदालत को तुनिषा की एंग्जाइटी अटैक आते थे. मिश्रा ने कहा कि इस मामले में धारा 306 नहीं लगाई जा सकती. शीजान ने न तो तुनिषा को किसी तरह से उकसाया और न ही ऐसी कोई परिस्थितियां पैदा की जिसके कारण वह आत्महत्या करने पर मजबूर हो जाएं. वकील ने यह भी बताया कि शीजान और तुनिषा का 15 दिसंबर को ब्रेकअप हो गया है और दोनों की जिंदगी सामान्य ही चल रही थी.

ब्रेकअप के बाद सामान्य था व्यवहार

शीजान के वकील का कहना है कि 15-24 दिसंबर तक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ जो, शो के सेट पर भी दोनों के व्यवहार में किसी को भी असामान्य लगे. खैर, फिलहाल तो तुनिषा शर्मा मामले में शीजान की जमानत याचिका खारिज हो गई है और ऐसे में उन्हें और कितने वक्त तक जेल में ही रहना पड़ेगा ये कह पाना मुश्किल है.

24 दिसंबर को तुनिषा ने लगाई थी फांसी

बता दें कि तुनिषा ने 24 दिसंबर को अपने टीवी शो 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर फांसी लगातार आत्महत्या कर ली थी. जैसे ही सेट पर लोगों को पता चला लोग उन्हें तुरंत हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां एक्ट्रेस को मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद तुनिषा की मां ने शीजान पर आरोप लगाए कि उन्होंने एक्ट्रेस को थप्पड़ मारा था. इसके अलावा उनका आरोप है कि शीजान एक्ट्रेस को उर्दू भी सीखा रहे थे. हालांकि, शीजान के परिवार ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

ये भी पढ़ें- Miss Universe: बिकिनी पहन रैंप पर उतरीं भारत की दिविता राय, अदाओं से किया हर किसी को घायल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़