डायरेक्टर अलेया सेन ने जेनेलिया डिसूजा को लेकर कही ये बात, इस दिन रिलीज होगी 'ट्रायल पीरियड'

 जेनेलिया देशमुख इन दिनों 'ट्रायल पीरियड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. समय ब्रेक के बाद जेनेलिया इंडस्ट्री में डेब्यू के लिए तैयार हैं. ट्रायल पीरियड से जेनेलिया बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2023, 07:14 PM IST
  • 'ट्रायल पीरियड' ओटीटी पर होगी रिलीज
  • अलेया सेन ने जेनेलिया को लेकर कही ये बात
डायरेक्टर अलेया सेन ने जेनेलिया डिसूजा को लेकर कही ये बात, इस दिन रिलीज होगी  'ट्रायल पीरियड'

नई दिल्ली:  'ट्रायल पीरियड' की निर्देशक अलेया सेन ने फिल्म के बारे में बात की है और बताया है कि उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख और अन्य कलाकारों को क्यों चुना. उन्होंने कहा, "'ट्रायल पीरियड' के लिए मेरे दिल में एक खास जगह है. एक फिल्म निर्माता के रूप में मानवीय रिश्तों के बारे में विचार करना मुझे पसंद है. 'फादर ऑन रेंट' का विचार एक बच्चे के पर्सपेक्टिव से उत्पन्न हुआ, जो अनएक्सपेक्टेड डिमांड करता है. यह फिल्म आज के समाज में परिवारों की जटिलताओं पर एक अजीब कहानी है.''

21 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
क्रोम पिक्चर्स अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्रायल पीरियड' के साथ अपरंपरागत पारिवारिक बंधन की एक प्यारी कहानी दिखाती है, जिसका प्रीमियर 21 जुलाई को होगा. अलेया सेन द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में मुख्य भूमिका में जेनेलिया देशमुख, मानव कौल और शक्ति कपूर, शीबा चड्डा, गजराज राव और जिदान ब्रेज जैसे बेहतरीन कलाकार हैं.

बेहद शानदार कहानी
'ट्रायल पीरियड' एक इमोशनल रोलरकोस्टर को दर्शाता है, यह आधुनिक अधूरे परिवारों के प्यार और जटिलताओं को उजागर करता है. सेन ने कहा, "जेनेलिया पहली एक्ट्रेस हैं, जिनसे मैंने संपर्क किया और जेनेलिया और मानव दोनों के मामले में मैं भाग्यशाली रही. मैं टैलेंटेड कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्साहित थी, जिसमें गजराज राव, शक्ति कपूर, शीबा चड्ढा और जिदान जैसे कलाकार शामिल हैं."

सिंगल मदर की कहानी
उन्होंने आगे कहा, "मैं उम्मीद कर रही हूं कि यह फिल्म दर्शकों के बीच बहुत सारी भावनाएं पैदा करेगी और 'पारंपरिक भारतीय परिवार' की कहानी को बदल देगी. हम क्रोम पिक्चर्स में दर्शकों का जियोसिनेमा पर अपने प्रियजनों के साथ इस पारिवारिक मनोरंजक फिल्म का आनंद लेने के लिए तहे दिल से स्वागत करते हैं. " फिल्म जेनेलिया देशमुख द्वारा अभिनीत एक सिंगल मदर एना की जर्नी का अनुसरण करती है, जिसकी दुनिया तब उलट जाती है जब उसका बेटा 30 दिनों के ट्रायल पीरियड के लिए पिता की मांग करता है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: होली पार्टी की एक गलती मोनिका बेदी के करियर पर पड़ गई भारी, 'करण अर्जुन' में मिला था बड़ा मौका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़