निकाह के बाद मुस्लिम बनीं राखी सावंत ने रखा रोजा, यूजर्स बोले यही है अमर अकबर एंथनी!

सही मायने में सेक्युलर राखी सावंत अब मुस्लिम धर्म को निभा रही हैं. उन्होंने रमदान सेलिब्रेट किया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर इफ्तार सेलिब्रेट किया. ऐसे में ट्रोलर्स को उनके सारे कर्म याद आ गए और जमकर मजे लिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2023, 11:55 PM IST
  • राखी सावंत ने पार की हर हद
  • रोजा रखकर रमदान का किया स्वागत
निकाह के बाद मुस्लिम बनीं राखी सावंत ने रखा रोजा, यूजर्स बोले यही है अमर अकबर एंथनी!

Rakhi Sawant News: राखी सावंत और ड्रामा का काफी गहरा रिश्ता है. उनके जीवन में ड्रामे की एंट्री अपने आप हो जाती है. राखी सावंत की पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ दोनों खुली किताब की तरह लोगों के सामने है. राखी सावंत का चोरी छिपे शादी करना फिर धर्म बदलना और उसके बाद अपने पति को जेल भिजवाना. फैंस से कुछ नहीं छिपा है. एक बार फिर राखी सावंत की चर्चा जमकर की जा रही है.

रमदान में किया सेलिब्रेट

ये बात खबरों में छाई हुई है कि राखी सावंत ने आदिल से शादी करने के बाद अपना धर्म बदल लिया था. राखी सावंत ने अपना नाम राखी सावंत फातिमा कर लिया था. राखी सावंत इस रमदान के महीने रोजा रख रही हैं. शनिवार को राखी ने अपने दोस्तों के लिए इफ्तार पार्टी रखी. राखी ने इस इवेंट में मीडिया को भी शामिल किया.

राखी सावंत ने रखा रोजा

राखी सावंत के इन वीडियोज और फोटोज पर लागातार फैंस के कमेंट आ रहे हैं. ट्रोलर्स का कहना है कि डन्म से हिंदू हैं फिर मां का अंतिम संस्कार क्रिश्चियन रीति रिवाजों से किया और अब फातिमा बनकर रोजा रख रही हैं. एक यूजर ने लिखा अमर अकबर एंथनी इन वन लाइफ. लोग उनके इस रूप को देख बिलकुल हैरत में नहीं है.

राखी सावंत हैं अकेली

वीडियो में राखी काले लिबास में नजर आई. उनके सामने तरह-तरह के फल कटे हुए रखे थे. खजूर खाकर राखी ने अपना रोजा तोड़ा. राखी वैसे तो सारे त्योहार सेलिब्रेट करती हैं. चाहे वो मुस्लिम हो, क्रिश्चियन या हिंदू. राखी सावंत फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी परेशान हैं. आदिल और उनके रिश्ते का अंत काफी बुरा हुआ.

ये भी पढ़ें- पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल पर भी चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतने ग्लैमरस लुक में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़