'मिसेज सोढ़ी' जेनिफर मिस्त्री ने 15 साल बाद छोड़ा 'तारक मेहता' शो, असित मोदी पर लगाया यौन शोषण का आरोप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी जगत का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी चर्चा में बना हुआ है. 'रोशन सिंह सोढ़ी' की पत्नी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने शो के प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2023, 01:38 PM IST
  • असित मोदी पर लगा यौन शोषण का आरोप
  • 'मिसेज सोढ़ी' जेनिफर मिस्त्री ने लगाया आरोप
'मिसेज सोढ़ी' जेनिफर मिस्त्री ने 15 साल बाद छोड़ा 'तारक मेहता' शो, असित मोदी पर लगाया यौन शोषण का आरोप

नई दिल्ली Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी जगत का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल तारक मेहता' में 'रोशन सिंह सोढ़ी' की पत्नी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने खुलासा किया है. एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. अभिनेत्री ने असित कुमार मोदी  के साथ प्रोजेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जक्यूटिव प्रड्यूसर जतिन बजाज  के खिलाफ भी यौन शोषण का आरोप लगया है. 

प्रोड्यूसर जतिन बजाज ने बेइज्जत किया और नीचा दिखाया
एक्ट्रेस आखिरी बार सेट पर 7 मार्च को पहुंची थी. खबरों के अनुसार सोहेल और जतिन बजाज ने एक्ट्रेस की बेइज्जत किया था. जेनिफर मिस्त्री  ने बताया कि होली पर उनकी एनिवर्सरी थी. यानी 7 मार्च उसी दिन ये घटना हुई. एक्ट्रेस ने काम से छुट्टी लेने के लिए चार बार पूछा था. लेकिन जाने नहीं दिया था. सोहेल ने जबरदस्ती गाड़ी को रोका. मैंने उनसे कहा कि मैंने 15 साल तक इस शो के साथ काम किया और मेरे साथ ऐसी जबरदस्ती नहीं कर सकते हैं. इसके बाद सोहेल ने मुझे धमकी दी. 

मुझे डराया गया 
खबरों के अनुसार एक्ट्रेस ने टीम को पहले ही बता दिया था कि शादी की सालगिरह के दिन मुझे हाफडे की छुट्टी चाहिए. मेरी बेटी भी होली के लिए मेरा इंतजार कर रही थीं. लेकिन मेकर्स ने मुझे जाने नहीं दिया. मैंने ये भी कहा कि मैं दो घंटे के ब्रेक के बाद वापस आ जाउंगी. लेकिन वे माने नहीं. वह अक्सर मेल एक्टर के साथ एडजस्ट कर लेते हैं. उस दिन जतिन ने मेरी कार को जबरदस्ती रोका. ये सब सीसीटीवी  फुटेज में है. 24 मार्च को सोहेल ने मुझे नोटिस भेजा कि मैंने शूट छोड़ा था इसी वजह से मेरा पैसा काट रहे हैं. उन्होंने मुझे डराया. 

भेजा नोटिस 
जेनिफर मिस्त्री ने कहा कि उन्होंने 4 अप्रैल को उन्हें व्हाट्सएप पर जवाब दिया कि मेरा यौन उत्पीड़न हुआ है. मैंने एक ड्राफ्ट भेजा और उन्होंने मुझे यह कहते हुए लौटा दिया कि मैंने पैसे लेने के लिए कोशिश कर रही हूं. मैंने फैसला लिया कि अब मुझे उनसे सार्वजनिक माफी चाहिए. मैंने एक वकील की मदद ली. मैंने असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज को नोटिस भेजा. मुझे इस पर कोई जवाब नहीं मिला है, लेकिन मुझे यकीन है कि वह इसे देख रहे होंगे और मामले की जांच कर रहे होंगे. 

इसे भी पढ़ें:  Anupamaa Spoiler: बा-वनराज की चाल में फंसेगी अनुपमा, अनुज होगा लापता 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़