TMC सांसद ने स्पोर्टी लुक में बढ़ाई दिलों की धड़कनें, कैमरे के सामने दिखाया स्वैग

नुसरत जहां की अदाओं ने देशभर के लोगों को दीवाना बनाया है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी हर दिन एक नए अंदाज में लोगों के सामने आती हैं. अब फिर से नुसरत का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 05:02 PM IST
  • नुसरत जहां इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • नुसरत जहां ने नए लुक का चलाया जादू
TMC सांसद ने स्पोर्टी लुक में बढ़ाई दिलों की धड़कनें, कैमरे के सामने दिखाया स्वैग

नई दिल्ली: बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपनी एक्टिंग का तो खूब जादू दिखाया ही है, साथ ही वह उन्होंने राजनीति में कदम रखने के बाद भी खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है. आज नुसरत किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अक्सर वह किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग लुक्स और निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं. ऐसे में आज फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं.

Nusrat Jahan ने कराया स्पोर्टी फोटोशूट

नुसरत अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटज में नुसरत स्पोर्टी लुक में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में वह लाइट ब्लू कलर के शॉर्ट और स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने अपने सिपर के साथ भी कई पोज दिए हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं नुसरत जहां

नुसरत ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बनाई हुई है और ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स शूज पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. इस स्पोर्टी लुक में भी नुसरत काफी हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर से सभी को ध्यान खींच लिया है.

नुसरत जहां के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

एक्ट्रेस की इन अदाओं को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं. उन्होंने खुद को काफी फिट कर लिया है. अब फैंस के बीच नुसरत के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये फोटोशूट तेजी से वायरल होने लगा है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद ने बॉडी से चिपकाई चूड़ियां, कपड़े उतार किया नया कारनामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़