टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच आई दरार, एक्ट्रेस बोलीं- कैमरे के लिए थी दोस्ती!

शालीन भनोट और टीना दत्त के बीच जंग छिड़ गई है. इस बार दोनों ने एक दूसरे पर ऐसी टिप्पणियां की कि जिससे ये लग रहा है कि जल्द ही दोनों के रिशअते में बहुत बड़ी दरार आने वाली है. फिलहाल इसके लिए अगला एपिसोड देखना होगा...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2022, 12:45 PM IST
  • टीना ने ली शालीन की क्लास
  • शालीन ने दिया बेतुका जवाब
टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच आई दरार, एक्ट्रेस बोलीं- कैमरे के लिए थी दोस्ती!

नई दिल्ली: शुक्रवार के टास्क में घरवालों के बीच जमकर जंग छिड़ी. ऐसे में पाप का घड़ा करते हुए सौंदर्या ने शालीन को कहा कि उनके पापों का घड़ा भर चुका हैऔर वो डबल स्टैंडर्ड वाले आदमी हैं. आगे कहती हैं कि उ्होंने टीना के बारे में मुझसे ऐसा कहा है जिसे मैं कसम खाने की वजह से बता नहीं सकती.

टूटेगी दोस्ती

सौंदर्या ने फूट डालते हुए कहा कि शालीन ने कहा था कि टीना मेरे साथ खेल रही हैं. फिर क्या इतना सुनना था कि टीना का पारा हाई हो गया. वो शालीन पर भड़क उठीं कि तुमने मुझसे सिर्फ कैमरे के लिए दोस्ती की है, तुम फेक हो, तुम मेरा इस्तेमाल कर रहे हो जो कि मुझे बाहर सबने समझाया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रियंका ने भड़काया

टीना ने कहा कि इतना सब होने के बाद जैसे ही तुम्हारे हाथ में मौका लगा तुमने मुझे बाहर फेंक दिया. प्रियंका आग में घी डालने का काम करती हैं और कहती हैं कि फैक है तो तोड़ दो दोस्ती. शालीन ने इस पर टीना को सफाई दी औऱ कहा कि उस समय मैं अपसेट था. टीना कहती हैं कि अपसेट होगे तो कुछ भी करोगे क्या.

इज्जत की धज्जियां

शालीन आगे कहते हैं कि मैं उस वक्त हर्ट हुआ था. टीना कहती हैं कि हर्ट में शालीन तुमने मुझे घर से बाहर फेंक दिया था लेकिन बाहर जाने के बाद अंदर आकर भी मैंने बकवास नहीं की. अगर चाहती तो इतना सब बोल सकती थी कि तुम्हारी इज्जत हवा हो जाती.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: जेल जाएगी अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़