19 की उम्र में टिक टॉक स्टार Cooper Noriega का निधन, मॉल के पार्किंग एरिया में मिला शव

TikTok star Cooper Noriega Death: टिक टॉक स्‍टार कूपर नोरिगिया (Cooper Noriega) की मौत की खबर से फैंस सदमे में हैं. 9 जून को उन्‍हें लॉस एंजिलिस (Los Angeles) के एक मॉल के पार्किंग एरिया में मृत पाया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2022, 02:45 PM IST
  • कुछ घंटे पहले वीडियो शेयर कर कही थी ये बात
  • खबर के सामने आते ही कपूर के फैंस सदमे में हैं
19 की उम्र में टिक टॉक स्टार Cooper Noriega का निधन, मॉल के पार्किंग एरिया में मिला शव

नई दिल्ली: TikTok star Cooper Noriega Death: मशहूर टिक टॉक स्‍टार कूपर नोरिगिया (Cooper Noriega) का महज 19 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनकी मौत की खबर से फैंस सदमे में हैं. 9 जून को उन्‍हें लॉस एंजिलिस (Los Angeles) के एक मॉल के पार्किंग एरिया में मृत पाया गया था. कपूर की मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही हैं.

टिक टॉक स्‍टार कूपर नोरिगिया की मौत

बता दें कि कूपर के मौत की जानकारी लॉस एंजिलिस मेडिकल एग्‍जामि‍नर ने दी है. गौर करने वाली ये है कि कूपर की मौत से कुछ घंटे पहले ही उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें उन्‍होंने लिखा था, 'ऐसा कौन सोचता है कि वो लोग जवानी में मर जाएंगे.' वीडियो में वह बेड पर लेटे नजर आ रहे थे. 

मौत से पहले शेयर किया था वीडियो 

इस वीडियो के पोस्‍ट करने के कुछ घंटे बाद ही कूपर मृत पाए गए. कूपर की मौत की खबर से उनके फैंस को गहरे सदमा लगा है. रिपोर्ट्स के अनुसार कूपर की बॉडी पर किसी भी तरह के निशान या हिंसा के सबूत नहीं मिले हैं.

फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. कूपर के लिए मेंटल हेल्‍थ बहुत अहम था. हाल ही में उन्‍होंने एक डिस्‍कार्ड ग्रुप बनाया था, जहां वह अपने फॉलोवर्स के साथ मेंटल हेल्‍थ पर बात किया करते थे.

कई टिक टॉक स्‍टार के साथ काम कर चुके थे कूपर

कूपर के टिक टॉक पर 1.77 मिलियन फॉलोअर्स थे. वह टिक टॉक पर अक्सर फैशन के बारे में मजेदार वीडियो पोस्ट किया करते थे. वहीं इंस्टाग्राम पर भी उनके 4,27,000 फॉलोअर्स थे. उन्‍होंने कई टिक टॉक स्‍टार के साथ काम किया है. कई शो में हिस्‍सा लेते भी नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- नहीं थम रही भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की बोल्डनेस, अब बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं बेबाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़