Kantara: ऋषभ शेट्टी की बढ़ी मुश्किलें, अब कोर्ट ने जारी किया ये आदेश

ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ एक्शन ड्रामा फिल्म 'कांतारा' मुश्किल में पड़ते दिखाई दे रही है. दरअसल, फिल्म पर केरल के लोकप्रिय बैंड थैक्कूड़ाम ब्रिज द्वारा साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 03:15 PM IST
  • मुसीबत में फंस सकते हैं 'कांतारा' के मेकर्स
  • मेकर्स पर लगा है गाने की चोरी का आरोप
Kantara: ऋषभ शेट्टी की बढ़ी मुश्किलें, अब कोर्ट ने जारी किया ये आदेश

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा की मिनी बजट फिल्म 'कांतारा' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म की कमाई रोजाना बढ़ रही है. 'कांतारा' कन्नड़ की दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है. हालांकि इन सभी के बीच फिल्म विवादों में फंस गई है. एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है तो वहीं इस फिल्म से जुड़ा एक विवाद मेकर्स के लिए मुसीबत का सबब बन गया है. दरअसल, फिल्म पर पिछले दिनों केरल के मशहूर बैंड थैक्कूड़ाम ब्रिज ने गाना चोरी करने का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद ये मामला कोर्ट पहुंच चुका है. 

'कांतारा' के मेकर्स की बढ़ी मुसीबत

कोझिकोड सत्र न्यायालय ने केरल के म्यूजिक बैंड थैक्कूडम ब्रिज की शिकायत के बाद 'कांतारा' निर्माताओं को सिनेमाघरों और बाकी की स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों से 'वराह रूपम' गाने पर रोक लगाने के आदेश जारी किया है. बता दें कि 'कांतारा' के मेकर्स पर केरल के मशहूर बैंड थैक्कूड़ाम ब्रिज ने गाना चोरी करने का आरोप लगाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thaikkudam Bridge (@thaikkudambridge)

इतना ही नहीं भारतीय संगीत कंपनी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर फिल्म निर्माता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी थी.

कोर्ट ने दिया ये आदेश 

बैंड ने बताया कि 'कांतारा' का गाना 'वराह रूपम' उनके गीत 'नवरसम' की तरह ही है. थैक्कूडम ब्रिज ने अदालत के निषेधाज्ञा की खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है. पोस्ट में लिखा है, 'प्रिंसिपल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस जज कोझीकोड ने निर्माता, निर्देशक, म्यूजिक कंपोजर, अमेजन, यूटयूब, Spotify, विंक म्यूजिक और बाकी के प्लेटफॉर्म को बिना अनुमति के फिल्म 'कांतारा' में वराह रूपम गाना को चलाने पर रोक लगाई है.

14 अक्टूबर को रिलीज हुई थी फिल्म

बता दें कि 'कांतारा' यश-स्टारर 'केजीएफ' को पछाड़कर दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई है. 'कांतारा' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई के साथ इतिहास रच रही है. कन्नड़ भाषा में बनी ये फिल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज हुई थी. इसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म को 14 अक्टूबर को हिंदी बेल्ट के दर्शकों के लिए रिलीज किया.

ये भी पढे़ं- बोल्डनेस के नाम पर हद से गुजर गईं उर्फी जावेद, अब ऐसे की बदन ढकने की कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़