The Romantics Trailer: यश चोपड़ा के राज खोलेंगे करण जौहर से लेकर शाहरुख खान, बताएंगे कैसे बिखेरा प्यार का जादू

The Romantics Trailer: फिल्म इंडस्ट्री में रोमांटिक मूवीज के किंग कहे जाने वाले यश चोपड़ा की बेहतरीन फिल्मों पर आधारित 'द रोमांटिक्स' नाम की डॉक्यूमेंट्री की ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. सीरीज़ वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 1, 2023, 11:17 PM IST
  • यश चोपड़ा के बारे में बात करेंगे बॉलीवुड स्टार्स
  • रोमांस के बादशाह के किस्से करेंगे शेयर
The Romantics Trailer: यश चोपड़ा के राज खोलेंगे करण जौहर से लेकर शाहरुख खान, बताएंगे कैसे बिखेरा प्यार का जादू

नई दिल्ली: The Romantics Trailer: हिंदी सिनेमा में यश चोपड़ा (Yash Chopra) का अपना एक युग रहा है. बॉलीवुड में प्यार की बहार यश चोपड़ा लेकर आए थे. दर्शकों पर उनकी फिल्मों का ऐसा जादू चला की हर कोई अपने पार्टनर में राहुल, राज और सिमरन की तलाश करने लगा. यश जी ग्लैमर वर्ल्ड के एक ऐसे शानदार डारयेक्टर (Director) थे, जिनकी फिल्मों ने बहुत ही बेहतरीन ढंग से व्यूवर्स को रोमांस से रूबरू करवाया. अब फिल्म इंडस्ट्री के इसी दिग्गज के रोमांटिक नजरिए के ऊपर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफलिक्स पर 'द रोमांटिक' नाम से डॉक्यूमेंट्री सीरीज (Documentary Series) रिलीज की जा रही है.

डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर हुआ रिलीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफलिक्स पर बहुत जल्द The Romantics सीरीज रिलीज होने वाली है. इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज के ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स और डायरेक्टर मिलकर यश चोपड़ा के दिखाए गये रोमांस और फिल्मों के पीछे की कहानी से दर्शकों को रूबरू कराएंगे. इन दिग्गजों में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, करण जौहर, रानी मुखर्जी और आमिर खान जैसे कई सुपरस्टार नजर आएंगे, जो कि अपने-अपने अंदाज और एक्पीरिएंस के साथ यश चोपड़ा की रोमांटिक फिल्मों के बारे में बात करेंगे.

इस दिन होगी रिलीज

यश चोपड़ा की रोमांटिक मूवीज पर बन रही ये शानदार डाक्यूमेंट्री 'द रोमांटिक्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उनकी याद में वैलेनटाइन डे वाले दिन 14 फरवरी 2023 को रिलीज की जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

दर्शकों को इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. सभी यश जी के बारे में अनगिनत और अनकही बाते जानने का इंतजार कर रहे हैं.

इन फिल्मों के जरिए कमाया नाम

रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले यश चोपड़ा ने 'डर', 'दिल तो पागल है', 'सिलसिला', 'कभी कभी', 'वीर जारा' और 'जब तक है जान' के साथ कई और यादगार रोमांटिक फिल्में का निर्माण किया हैं. शाहरुख खान को आज रोमांस का बादशाह यश चोपड़ा के कारण ही कहा जाता है. हिंदी सिनेमा को दर्शकों के दिल तक पहुंचाने में यश चोपड़ा का योगदान बहुत बड़ा हैं.

ये भी पढ़ें: आखिर ऐसा क्या हुआ कि इन सितारों को Kareena Kapoor की पार्टी से मुंह छिपाकर भागना पड़ा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़