कृष्णा अभिषेक-गोविंदा के बीच झगड़ा नहीं , कॉमेडियन ने फिर मामा को मारा ताना

Krishna Abhishek: कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. दिनों दिन दोनों के बीच दूरियां बढ़ती नजर आ रही हैं. एक फिर कपिल के शो में कृष्णा अपने मामा पर तंज कसते दिखाई दिए.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 13, 2023, 11:30 AM IST
  • कृष्णा अभिषेक ने शो में की वापसी
  • गोविंद नामदेव के साथ की मस्ती
कृष्णा अभिषेक-गोविंदा के बीच झगड़ा नहीं , कॉमेडियन ने फिर मामा को मारा ताना

नई दिल्ली:Krishna Abhishek: 'द कपिल शर्मा शो' का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है.  नए प्रोमो में बतौर गेस्ट गोविंद नामदेव, सयाजी शिंदे, रजा मुराद, अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता और जिमी शेरगिल शिरकत करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सपना का किरदार निभा रहे कृष्णा अभिषेक अपने मामा गोविंदा पर कमेंट करते दिखाई दिए. कृष्णा ने गोविंद नामदेव से बात करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनने के बाद गोविंदा का दुस्सा और बढ़ लकता है.

क्या बोले कृष्णा

कपिल शर्मा के हालिया एपिसोड में  बतौर गेस्ट गोविंद नामदेव, सयाजी शिंदे, रजा मुराद, अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता और जिमी शेरगिल शिरकत करते दिखाई दे रहे हैं. तभी सपना के किरदार में नजर आ रही सपना ने एंट्री लेते ही गोविंद नामदेव से बात की. एक्टर ने गोविंदा पर कमेंट करते हुए कहा कि 'अच्छा है आपका नाम गोविंद है, अगर गोविंदा होता ना तो हम लोगों की इतनी बातचीत नहीं होती.'

कृष्णा-गोविंदा का झगड़ा

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा है. 'द कपिल शर्मा' शो के ही बीते एपिसोड में कृष्णा नहीं पहुंचे थे, क्योंकि उस एपिसोड में मामा गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ बतौर मेहमान शो में पहुंचे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कृष्णा ने कई मौकों और इंटरव्यू में मामा-मामी के साथ झगड़े की बात स्वीकार की है. वहीं कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कृष्णा वापस से गोविंदा संग रिश्ते को सामान्य बनाने की इच्छा जाहिर करते दिखे थे. 

कृष्णा को जल्द सब ठीक होने की थी उम्मीद

एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा कि वह मेरे मामा हैं और मुझे पता है. हम एक साथ वापस आएंगे. मैं हमेशा मानता हूं कि खून पानी से ज्यादा गाढ़ा होता है और इसमें हमें फिर से मिलाने की ताकत होती है. वहीं गोविंदा ने भी कुछ समय पहले कहा था कि 'तुम मेरी प्यारी बहन के बच्चे हो और मुझे उससे बहुत प्यार मिला है. मुझे दुख है कि आपको वह प्यार नहीं मिला. लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं, मेरे व्यवहार को अपने दुख का कारण मत बनने दो.

ये भी पढ़ें- Dipika Kakar की ननद Saba ibrahim का हुआ मिसकैरेज, पति ने फैंस को दी बुरी खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़